इस बवाल के पीछे सत्ता की साजिश

Bareilly Updated Tue, 03 Jul 2012 12:00 PM IST
नवाबगंज। सांसद प्रवीन सिंह ऐरन सोमवार को यहां पहुंचकर हिंदू-मुस्लिम बहुल इलाकों में लोगों के घर जाकर उनसे मिले और पिछले दिनों हुए उपद्रव के बारे में जानकारी ली। वह पूर्व पालिकाध्यक्ष रविन्द्र सिंह राठौर के घर भी पहुंचे और उनकी गिरफ्तारी को नाइंसाफी बताते हुए परिजनों को सांत्वना दी।
श्री ऐरन ने पूर्व पालिकाध्यक्ष रविंद्र सिंह राठौर की गिरफ्तारी को सत्ता पक्ष का सुनियोजित षडयन्त्र बताते हुए कहा कि अखिलेश सरकार ने गुण्डागर्दी की सारी सीमाएं तोड़ दी हैं जो निकाय चुनाव से साबित हो गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस और प्रशासन के अफसरों ने भी सत्ता के दबाव में निरंकुश होकर एकपक्षीय कार्रवाई की है और लोकतंत्र का गला घोटने का काम किया है। उन्होंने श्री राठौर के आवास पर उनके परिजनों को पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया। इसके बाद श्री ऐरन पालिकाध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व पालिकाध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला, एनए अंसारी, यूनुस मंसूरी, मुन्ना पांडेय आदि के घर पर भी गए। उनके साथ इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी रहे मो. यूनुस, सांसद प्रतिनिधि कृष्णकुमार गुप्ता, मनोज गुप्ता, बार के सचिव रविंद्र पाल गंगवार, प्रदीप शर्मा, महावीर गुप्ता आदि साथ रहे।

फोटो पी एच 01-श्री राठौर के आवास पर सांसद श्री ऐरन

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls