महिला व्यापारी को घेरने वालों पर मुकदमा

Bareilly Updated Sun, 17 Jun 2012 12:00 PM IST
बरेली। महिला व्यापारी को घेरकर धमकाने वाले आठ लोगों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा कायम किया गया है। यह कार्रवाई घटना के डेढ़ महीने बाद डीआईजी के आदेश पर हुई।
किला क्षेत्र के खजाना कोठी फूल बाग निवासी डा. अनुपमा सिंह राघव ने सैदपुर हाकिंस में जमीन खरीदी थी। वहां उन्हें पेट्रोल पंप लगाना था। उस जमीन पर कुछ लोगों ने अपनी होने का दावा ठोक दिया, जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच मुकदमा चल रहा है। 28 अप्रैल को अनुपमा कचहरी तारीख पर जा रही थीं। चौकी चौराहे के पास दामोदर पार्क के सामने उन्हें कुछ लोगों ने घेर लिया और मुकदमा वापस लेने को धमकाने लगे। शोर सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिससे लोग भाग गए। शनिवार को डीआईजी के निर्देश पर अनुपमा की तरफ से कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इसमें सैदपुर हाकिंस से हरीश, उनके भाई उमा शंकर, दयाशंकर, उनके भाई लल्लू सिंह, अरविंद पवन, आनंद और श्रीराम को नामजद कराया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018