थ्री जी नहीं, सिर्फ टू जी टॉवर लगाए जाएं

Bareilly Updated Thu, 07 Jun 2012 12:00 PM IST
दूरसंचार सलाहकार समिति की बैठक में मांग

सिटी रिपोर्टर
बरेली। दूरसंचार सलाहकार समिति की बैठक में संचार व्यवस्था की बदहाली का मुद्दा जोरशोर से उठा। सदस्यों ने थ्रीजी टॉवर की जगह टूजी टॉवर लगाने पर जोर दिया। शहर के कई पीसीओ संचालकों द्वारा उपभोक्ताओं को ठगने की भी शिकायत की गई। महाप्रबंधक मनीराम ने सदस्यों को आश्वासन दिया कि उनके सुझावों पर गंभीरता से विचार और समस्याओं के निराकरण का प्रयास किया जाएगा।
दूरसंचार विभाग की ओर से बरेली क्लब में आयोजित सलाहकार समिति की बैठक में सदस्य डॉ नीतू मेहरोत्रा ने बदहाल संचार व्यवस्था का मुद्दा उठाया। कहा, विभाग की ओर से तमाम पीसीओ में पल्स रेट अपडेट नहीं है। इससे उपभोक्ताओं को अतिरिक्त भुगतान करना पड़ रहा है। उन्होंने थ्रीजी टॉवर की जगह टूजी टॉवर लगाने पर जोर दिया।
सदस्य सतीश यादव ने कहा कि बिशारतगंज, आवंला, बरसेर और रामनगर के टेलीफोन एक्सचेंज में जेनरेटर की व्यवस्था न होने से अक्सर दूरसंचार व्यवस्था लड़खड़ा जाती है। इसमें सुधार की जरुरत है। उन्होंने बेसिक फोन उपभोक्ताओं की घटती संख्या और राजस्व वसूली में शिथिलता का भी मुद्दा उठाया। बैठक में प्रेमप्रकाश अग्र्रवाल, असलम चौधरी, अतहर अब्बास नकबी, इंद्रपाल सिंह राठौर, अजय सहगल समेत कई सदस्य उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

नीतीश के काफिले पर पथराव के बाद जेड प्लस सुरक्षा देगी मोदी सरकार

बिहार के मुख्यमंत्री के काफिले पर कुछ दिनों पहले हुए हमले के मद्देनजर नीतीश कुमार को जेड प्लस श्रेणी सुरक्षा दी जाएगी।

19 जनवरी 2018

Varanasi

मऊ की खबर

20 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बरेली के अस्पताल के ICU में लगी आग, दो महिला मरीजों की मौत

बरेली के एक प्राइवेट अस्पताल में आग लगने से दो महिला मरीजों की मौत हो गई। जबकि एक मरीज गंभीर रूप से घायल हो गया। आग आईसीयू में लगी थी और बताया जा रहा है मरीजों की मौत दम घुटने से हुई है। हालांकि आग की वजह अभी साफ नहीं हुई है।

16 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper