जंक्शन पर यात्रियों ने हंगामा किया

Bareilly Updated Wed, 23 May 2012 12:00 PM IST
बरेली। बरेली-चंदौसी ब्रांच लाइन पर दबतोरी रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ग्राइंडिंग मशीन (आरजीएम) के पटरी से उतर जाने के बाद बरेली से रवाना होने वाली पैंसेंजर ट्रेनों का रूट बदलने को लेकर जंक्शन पर यात्रियों ने बवाल कर दिया। काफी देर हंगामे के बाद आरपीएफ और जीआरपी के साथ पहुंचे रेल अधिकारियों ने उन्हें जैसे-तैसे समझाबुझाकर शांत किया। रेल दुर्घटना की वजह से चंदौसी होकर दिल्ली जाने वाले यात्रियों को मुरादाबाद रूट से भेजा गया। बरेली से आगरा जाने वालीे ट्रेन एक घंटे देरी से रवाना हो सकी।
बरेली-चंदौसी ब्रांच लाइन पर दबचोरी रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ग्राइडिंग मशीन पटरी से उतर जाने की वजह से मंगलवार को छह घंटे रेल यातायात बाधित रहा। आला अधिकारियों के आदेश पर बरेली से वाया चंदौसी दिल्ली जाने वाली पैसेंजर ट्रेन का रूट बदल दिया गया। इसकी जानकारी इस पैंसेजर ट्रेन के यात्रियों को मिली तो उन्होंने जंक्शन पर हंगामा शुरू कर दिया। गुस्साए यात्री स्टेशन परिसर में तोड़फोड़ करने पर आमादा हो गए। इसी बीच रेल अधिकारी जीआरपी और आरपीएफ के साथ मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने यात्रियों को दिक्कत बताते हुए ट्रेन को वाया चंदौसी दिल्ली भेजने में असमर्थता जतायी। काफी देर बाद यात्री शांत हुए। दुर्घटना के कारण चंदौसी होकर दिल्ली जाने वाली पैसेंजर को मुरादाबाद रूट से दिल्ली भेजा गया। बरेली से आगरा जाने वाली पैसेंजर को भी एक घंटे की देरी से रवाना किया। यात्रियाेें के रवाना होने के बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली। तमाम ऐसे यात्री थे जिन्होंने ट्रेनों का रूट बदल देने की वजह से यात्रा ही रद्द कर दी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018