15 मिनट में एटीएम बदलकर निकाले 40 हजार

Bareilly Updated Sun, 20 May 2012 12:00 PM IST
बरेली। एटीएम बदलकर एक नटवर लाल ने 15 मिनट में 40 हजार रुपये निकाल लिये। जब तक बैंक से खाते को लॉक किया जाता तब तक युवक अपना काम कर चुका था। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी गई है।
शांति बिहार सुभाषनगर के नीरज मिश्रा रोडवेज के पास होटल कृष्णा पैलेस में गार्ड हैं। उनका स्टेट बैंक के मेन ब्रांच में खाता है। शनिवार की सुबह उन्हें 20 हजार रुपये की जरूरत पड़ी। एटीएम कार्ड लेकर वह कचहरी स्थित बैंक के एटीएम पर रुपये निकालने गए। कई बार प्रयास करने पर रुपये तकनीकी दिक्कत की वजह से नहीं निकल पाए। पीछे खड़े एक युवक ने उनका कार्ड लेकर रुपये निकालने का प्रयास करने लगा। इसी बीच कार्ड बदलकर वह तुरंत निकल गया। नीरज ने जब कार्ड को ध्यान से देखा तो पता चला कि कार्ड बदला जा चुका है। अनहोनी के भय से वह बैंक गए। खाते का नंबर फोन करके घर लिया और उसे लॉक करने के लिए प्रबंधक से कहा। खाता जब तक लॉक होता, उससे पहले ही 40 हजार रुपये निकाले जा चुके थे। खाते में सिर्फ 30 हजार रुपये शेष रह गए।
स्टेट बैंक मेन ब्रांच के प्रबंधक सुनील अग्रवाल ने बताया सामान्य एटीएम कार्ड से दिनभर में 40 हजार रुपये निकाले जा सकते हैं। खाताधारक की शिकायत मिलने पर खाते का संचालन बंद कर दिया गया है। सीसी टीवी फुटेज से हेराफेरी करने वाले के बारे में पता लगाया जा रहा है। रुपये पटेल चौक स्थित एटीएम से निकाले गए हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls