मदद को बढ़ता ही जा रहा कारवां

Bareilly Updated Tue, 08 May 2012 12:00 PM IST
राधामाधव स्कूल ट्रस्ट, शिक्षक और छात्र जुटा रहे हैं धन
सिटी रिपोर्टर
बरेली। वंश की जिंदगी बचाने के लिए मदद का सिलसिला शुरू हो गया है। पतंजलि योग समिति और भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं ने वंश के इलाज के लिए 163400 रुपये की रकम इकट्ठी की है, जो मंगलवार को उनके पिता के बैंक खाते में जमा कर दी जाएगी। मिशन हैपीनेस ने 11 हजार का चेक दिया है। राधामाधव स्कूल के शिक्षकों, बच्चों और ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने भी हर मुमकिन मदद करने की घोषणा की है।
भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के मुख्य जिला संयोजक अरुण तोमर और पतंजलि योग समिति के राम बाबू गुप्ता ने बताया कि वंश के इलाज के लिए संगठन के 12 कार्यकर्ताओं ने यह रकम चंदा करके इकट्ठी की है। हमारी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की संवेदनाएं वंश के साथ जुड़ें। मिशन हैपीनेस के संचालक केबी सूरी ने भी सोमवार को अपने प्रतिनिधि महेश अग्रवाल के हाथ वंश के पिता संजीव भटनागर के नाम ग्यारह हजार रुपये का चेक भेजा जो संजीव के भतीजे अनूप भटनागर को सौंप दिया गया।
राधा माधव स्कूल के प्रिंसिपल आरसी धस्माना के मुताबिक स्कूल के शिक्षकों ने वंश के इलाज के लिए 75 हजार रुपये इकट्ठे किए हैं। इसके अलावा एक लाख और इकट्ठा करने का फैसला किया है। मैनेजमेंट ने भी स्कूल फंड से एक लाख रुपये देने का ऐलान किया है। प्रेसीडेंट वीरेंद्र स्वरूप अग्रवाल, मैनेजर प्रेमशंकर अग्र्रवाल और हरिओम अग्रवाल समेत ट्रस्ट के पांच सदस्यों ने 11-11 हजार रुपये की व्यक्तिगत मदद भी की है। प्रिंसिपल आरसी धस्माना ने यह भी बताया कि स्कूल मैनेजमेंट ने फैसला किया है कि अगर कोई वंश को किडनी देने के लिए राजी हो जाता है तो उसके इलाज का सारा खर्च वह उठाएगा।
बुुजुर्ग शिक्षक ने की शिष्यों से अपील
जूनियर हाईस्कूल से रिटायर शिक्षक पंडित रामनारायण शर्मा ने अपनी पेंशन का दसवां हिस्सा हजार रुपये वंश के इलाज में मदद स्वरूप अमर उजाला लेकर खुद पहुंचे। 80 वर्षीय बुजुर्ग पंडित जी ने शिक्षकों से अपील की है कि सभी शिक्षक छात्र की जिंदगी बचाने के लिए यथा संभव सहायता करें। उन्होंने कहा कि प्राथमिक और जूनियर स्कूलों में हजारों शिक्षक हैं। उन सबसे मेरी अपील है कि वह अपने वेतन का कुछ हिस्सा वंश की मदद के लिए दें। इससे वंश की जिंदगी फिर से खुशहाल करने में मदद मिलेगी।


इस नंबर पर कर सकते हैं संपर्क
सहायता के लिए वंश की मां विशाखा के मोबाइल नं. 9927362641 और पिता संजीव भटनागर के मोबाइल नं 9410656194 के नं. पर संपर्क किया जा सकता है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls