बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

मे क्वीन के लिए ऑडिशन में 20 युवतियां चुनीं

बरेली।  Updated Wed, 24 May 2017 01:21 AM IST
विज्ञापन
मे क्वीन के लिए ऑडिशन में 20 युवतियां चुनीं
मे क्वीन के लिए ऑडिशन में 20 युवतियां चुनीं - फोटो : मे क्वीन के लिए ऑडिशन में 20 युवतियां चुनीं

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
चेहरा आत्मविश्वास से भरा दिख रहा है और उस पर सुंदरता की चमक है। रैंप पर चलकर युवतियां दिखा रही हैं कि उनमें भी मे क्वीन बनने की क्वालिटी है। मंगलवार को बरेली क्लब में अमर उजाला की ओर से आयोजित मे क्वीन 2017 के लिए ऑडिशन हुआ। दो दिन में एक से बढ़कर एक खूबसूरत और हुनरमंद युवतियाें ने आवेदन किए थे। जज के पैनल ने अंतिम 20 युवतियों का चयन रैंप पर कैटवाक करने के लिए किया है। बुधवार से इनकी कार्यशाला शुरू होगी जो दो दिन चलेगी। 27 को मुख्य आयोजन होगा। बरेली क्लब में 11 बजे से चार बजे तक ऑडिशन हुए। इस दौरान शिप्रा पांडेय, मनीषा सहगल, ऋषि गुप्ता और ज्योत्सना गुलाटी ने जज के रूप में और सनी चावला ने आब्जर्वर और कविता राठौर ने मुख्य आब्जर्वर की भूमिका निभाई। इस दौरान इवेंट आर्गनाइजर नेहा बास और कोरियोग्राफर मिस्टर जॉन भी मौजूद रहे। सचिव कर्नल सीपीएस राठौर और कं वीनर राजा चावला ने बताया कि 24 से 26 मई तक इनकी वर्कशाप चलेगी, जहां इन्हें रैंप पर चलने का प्रशिक्षण दिया जाएगा। 27 को बरेली क्लब में मे क्वीन का ताज किसी को एक पहनाया जाएगा। तीन राउंड में चलने वाली प्रतियोगिता के दौरान पहले राउंड में 10 प्रतिभागी, दूसरे राउंड में 5 प्रतिभागी और तीसरे राउंड में 2 प्रतिभागी बाहर की जाएंगी। द्वितीय और प्रथम रनरअप के बाद मे क्वीन के नाम की घोषणा की जाएगी। कार्यक्रम में बरेली क्लब, फ्यूचर इंस्टीट्यूट, यूनाइटेड टायर्स, शील किशन होंडा, संजय इंटरप्राइजेज, राम कुमार अग्रवाला ज्वेलर्स, चावला एंड एसोसिएट्स, एसएपी, एडटेक, हर सहाय मल ज्वैलर्स, फ्यूशन द फैशन हाउस, पिज्जा वर्ल्ड, वेडिंग थीम्स और रेडियो सिटी का सहयोग है। अधिक जानकारी के लिए 8445817991 और 9761555203 पर संपर्क कर सकते हैं। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us