गणतंत्र दिवस की तैयारियों में डूबी पुलिस लाइंस

Barabanki Updated Sat, 25 Jan 2014 05:47 AM IST
बाराबंकी। गणतंत्र दिवस पर होने वाले कार्यक्रमों को लेकर पुलिस लाइंस तैयारियों में डूबा है जहां शुक्रवार को भी पूर्वाभ्यास किया गया। जवानों की टोलियाें ने जहां परेड की रिहर्सल की वहीं स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों का अभ्यास किया। इस वर्ष 26 जनवरी के मौके पर पुलिस लाइंस में होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले सभी सभी बच्चों को पुलिस अधीक्षक की ओर से प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।
पुलिस लाइंस में 26 जनवरी के अवसर पर होने वाले कार्यक्रम का बृहस्पतिवार को पूर्वाभ्यास किया गया। गणतंत्र दिवस के मौके पर सशक्त सुरक्षा बल, दो सिविल पुलिस, महिला कांस्टेबल, पीएसी और होमगार्ड की छह टोलियों के साथ 10 बाइक पर सवार दस्ता, कमांडो दस्ता, वायरलेस और फायर ब्रिगेड के साथ वज्र वाहन परेड में शामिल होंगे। परेड के बाद जिले के छह विद्यालयों के बच्चे सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे। परेड व सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाली टोली व स्कूल को निर्णायक दल द्वारा प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर चुना जाएगा जिन्हें शील्ड देकर मुख्य अतिथि राज्य मंत्री अरविंद सिंह गोप द्वारा सम्मानित किया जाएगा। वहीं कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले बच्चों को पुलिस अधीक्षक की ओर से प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। पूर्वाभ्यास के दौरान एसपी अब्ुदल हमीद, एएसपी कुलदीप नारायण, डॉ. ओपी सिंह, आरआई तौकीर अहमद खान आदि मौजूद रहे। वहीं इस दौरान बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बाराबंकी में 14 मौतों पर बीजेपी सांसद से जवाब देते नहीं बना

बाराबंकी में जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत पर शनिवार को बीजेपी सासंद प्रियंका रावत ने मीडिया से बात की। बीजेपी सांसद ने कहा कि गुमराह करनेवाले अफसरों को बक्शा नहीं जाएगा।

14 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls