फिर लुढ़का पारा, बढ़ी ठंड

Barabanki Updated Wed, 22 Jan 2014 05:45 AM IST
बाराबंकी। एक बार फिर से मौसम ने पलटी मारी और मंगलवार को कोहरे के बीच ठंड व गलन ने अपना असर दिखाया। धीमी रफ्तार से ही सही ठंड ने एक बार फिर वापसी के संकेत दिए हैं। मौसम विभाग के आंकड़े भी यह साबित कर रहे हैं। मंगलवार को भोर में ठंड रही वहीं दस बजे के आसपास धूप निकलने से लोगों ने थोड़ी राहत महसूस की। हालांकि दोपहर दो बजे के बाद आसमान में बादल छाने से लोगों ने फिर से ठंड का एहसास किया। शाम होते-होते गलन बढ़ गई। मौसम विभाग ने अधिकतम तापमान 18.5 डिग्री व न्यूनतम तापमान सात डिग्री सेल्सियस दर्ज किया है। दिन के समय भी कोहरे का असर रहा। मंगलवार को धूप व बदलों की लुकाछिपी जारी रही। भोर में तेज ठंड व कोहरा रहा तो सुबह दस बजे के बाद धूप निकल आई जिससे लोगों ने राहत महसूस की लेकिन दोपहर दो बजे के बाद आसमान में हल्की बदली छाने से लोगों ने ठंड के बीच गलन महसूस की। शाम होते ही गलन बढ़ गई। दिन में बच्चे ठंड में ठिठुरते हुए स्कूल गए तो दोपहर में धूप निकलने से मौज के साथ घर लौटे। खिली धूप के बीच सुबह शाम हो रही ठंडक ने फिर से पारा लुढ़कने का संकेत दे दिया है। मौसम विभाग के आंकड़े बता रहे हैं कि ठंडक एक बार फिर से लौट रही है। सुबह शाम हो रही गलन आम आदमी पर भारी पड़ रही है। दोपहर में धूप निकलने के बाद से प्रशासन व नगर पालिका अलाव जलवाने को लेकर उदासीन हो गया है जिससे यात्री, रिक्शा व ऑटो चालक ठिठुरते हुए रात गुजारने के लिए विवश हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बाराबंकी में 14 मौतों पर बीजेपी सांसद से जवाब देते नहीं बना

बाराबंकी में जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत पर शनिवार को बीजेपी सासंद प्रियंका रावत ने मीडिया से बात की। बीजेपी सांसद ने कहा कि गुमराह करनेवाले अफसरों को बक्शा नहीं जाएगा।

14 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls