कोर्ट जा रहे आरोपी को चौकी इंचार्ज ने पीटा

Barabanki Updated Mon, 20 Jan 2014 05:45 AM IST
बेलहरा (बाराबंकी)। शांतिभंग के मामले में एक आरोपी को पेशी पर ले जा रहे सिपाही से उसे छुड़ाने के बाद एक चौकी इंचार्ज ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। यह जानकारी जब सिपाही ने थाना प्रभारी को दी तो एसओ ने चौकी इंचार्ज को फोन कर फटकार लगाई तब जाकर उन्होंने आरोपी को छोड़ा। इस मामले को लेकर एसओ ने चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को पत्र लिखा है।
मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के ग्राम गोबा मंझारी निवासी नौमीलाल को दो दिन पूर्व गांव में हुई मारपीट के मामले में पुलिस पकड़ कर लाई थी। इनके खिलाफ पुलिस ने शांति भंग की कार्रवाई की थी। शनिवार की सुबह थाने का एक सिपाही नौमीलाल को एसडीएम रामनगर कोर्ट में पेशी पर ले जा रहा था तभी रास्ते में पड़ने वाली सूरतगंज चौकी के प्रभारी बीडी यादव ने सिपाही को रोककर आरोपी नौमीलाल की लात-घूसों से पिटाई करनी शुरू कर दी। सिपाही ने जब यह जानकारी थाने के प्रभारी निरीक्षक सुंदर सिंह सोलंकी को दी तो उन्होंने चौकी इंचार्ज को फोन कर आरोपी को तुरंत छोड़ने की बात कही जिसके बाद चौकी इंचार्ज ने उसे छोड़ा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बाराबंकी में 14 मौतों पर बीजेपी सांसद से जवाब देते नहीं बना

बाराबंकी में जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत पर शनिवार को बीजेपी सासंद प्रियंका रावत ने मीडिया से बात की। बीजेपी सांसद ने कहा कि गुमराह करनेवाले अफसरों को बक्शा नहीं जाएगा।

14 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls