लाठी से पीटकर महिला की हत्या

Barabanki Updated Fri, 16 Nov 2012 12:00 PM IST
बाराबंकी। मामूली विवाद को लेकर हुए झगड़े के दौरान लाठी से हमले में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। देर रात सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया, लेकिन तहरीर न मिलने के कारण देर रात तक रिपोर्ट नहीं दर्ज हो सकी थी।
रामसनेहीघाट के ग्राम मालिनपुर निवासी अयोध्या रावत की पुत्री गुड़िया ने गांव के ही साजू रावत के पेड़ से लकड़ी काट ली थी। इस बात को लेकर बृहस्पतिवार शाम साजू रावत और अयोध्या के बीच झगड़ा शुरू हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों से महिलाएं व समर्थक एकत्र हो गए व लाठियां तन गईं। इसी बीच साजू रावत के पुत्र रत्ती रावत ने अयोध्या की पत्नी उर्मिला की लाठियों से पिटाई शुरू कर दी। एक लाठी उर्मिला (45) के सिर पर लगने से वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। उर्मिला की हालत देख विपक्षी मौके से भाग गए। उधर, उर्मिला के परिजन उसे आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामसनेहीघाट लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मगर जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में ही उर्मिला ने दम तोड़ दिया। वारदात के घंटों बाद मिली सूचना पर हरकत में आई पुलिस घटनास्थल का जायजा लिया। मगर दोनों पक्षों से कोई व्यक्ति मौके पर नहीं मिला। जिसके कारण पुलिस को तहरीर नहीं मिल सकी और पुलिस अभी इस संबंध में र्कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कर सकी है। उधर जिला अस्पताल से नगर कोतवाली पुलिस को मौत की सूचना भेजकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रख दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक अनूप सिंह का कहना है कि गांव से सभी आरोपी फरार है, अभी तहरीर नहीं मिली है। मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बाराबंकी में 14 मौतों पर बीजेपी सांसद से जवाब देते नहीं बना

बाराबंकी में जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत पर शनिवार को बीजेपी सासंद प्रियंका रावत ने मीडिया से बात की। बीजेपी सांसद ने कहा कि गुमराह करनेवाले अफसरों को बक्शा नहीं जाएगा।

14 जनवरी 2018