कचहरी सीरियल ब्लास्ट की सुनवाई 20 को

Barabanki Updated Sat, 10 Nov 2012 12:00 PM IST
बाराबंकी। जिला कारागार में लगी अपर सत्र न्यायाधीश एससी/एसटी एक्ट की विशेष अदालत में कचहरी सीरियल ब्लास्ट के आरोपियों की सुनवाई हुई। इस दौरान गवाह क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार श्रीवास्तव से बचाव पक्ष ने जिरह पूरी की। न्यायाधीश ने गवाही की अगली तिथि 20 नवंबर तय की है। मालूम हो कि नवंबर 2007 में लखनऊ, फैजाबाद तथा वाराणसी कचहरी में आतंकियों ने सीरियल बम ब्लास्ट किया था। मामले में आरोपी खालिद मुजाहिद व तारिक कासमी को एक माह बाद रेलवे स्टेशन के पास से विस्फोटक सामग्री के साथ गिरफ्तार किया गया था। शुक्रवार को जिला कारागार में लगी विशेष अदालत में अपर सेशन जज एससी/एसटी एक्ट कल्पना मिश्रा के सामने दोनों आरोपियों को पेश किया गया। इस दौरान मुकदमे के आठवें गवाह क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार श्रीवास्तव से बचाव पक्ष की ओर से रणधीर सिंह सुमन, मो. शुएब ने जिरह पूरी की। न्यायाधीश ने गवाही की अगली तिथि 20 नवंबर तय की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बाराबंकी में 14 मौतों पर बीजेपी सांसद से जवाब देते नहीं बना

बाराबंकी में जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत पर शनिवार को बीजेपी सासंद प्रियंका रावत ने मीडिया से बात की। बीजेपी सांसद ने कहा कि गुमराह करनेवाले अफसरों को बक्शा नहीं जाएगा।

14 जनवरी 2018