लूट की साजिश रचते धरे गए चार बदमाश

Barabanki Updated Wed, 29 Aug 2012 12:00 PM IST
बाराबंकी। लखनऊ-फैजाबाद हाईवे पर लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए घात लगाए बैठे चार शातिर बदमाशों को पुलिस ने सोमवार देर रात धर दबोचा। पुलिस के हत्थे चढ़े इन बदमाशों के पास से आधा किलो मारफीन, तीन देशी बम व तमंचा बरामद किया गया है। पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ कई संगीन अपराधिक मामले दर्ज हैं।
पकड़े गए बदमाशों के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सैय्यद वसीम अहमद ने बताया कि लुटेराें में रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम जोगामऊ निवासी प्रमोद कुमार वर्मा, सिरकौली निवासी पवन सिंह और अंब्रीका प्रसाद समेत सतरिख थाना क्षेत्र के ग्राम बीजेमऊ का निवासी उमेश शामिल है। सोमवार देर रात यह सभी बदमाश कुरौली पर स्थित हाईवे पुल के नीचे लूट की वारदात को अंजाम देेने के लिए घात लगाए बैठे थे। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर के निर्देशन में एसएसआई सुरेंद्र कटियार, एसआई आरसी पांडेय, सतीश यादव, कांस्टेबल पन्नालाल आदि ने बदमाशों की घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया। पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने 500 ग्राम मारफीन, तीन देशी बम समेत एक तमंचा व दो कारतूस बरामद किए हैं। एसपी के अनुसार बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि वह यहां लूट की वारदात को अंजाम देकर बहराइच में डकैती डालने की फिराक में थे। एसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ कई संगीन अपराधिक मामले दर्ज हैं। इस गुडवर्क के लिए पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये का पुरस्कार देने की एसपी ने घोषणा की है। श्री अहमद ने बताया कि पुलिसिंग के लिए तैयार की गई उनकी रणनीति के तहत यह पहली सफलता है, अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बाराबंकी में 14 मौतों पर बीजेपी सांसद से जवाब देते नहीं बना

बाराबंकी में जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत पर शनिवार को बीजेपी सासंद प्रियंका रावत ने मीडिया से बात की। बीजेपी सांसद ने कहा कि गुमराह करनेवाले अफसरों को बक्शा नहीं जाएगा।

14 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls