बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

हर्ष फायरिंग में युवक घायल, कानपुर रेफर

Updated Mon, 05 Jun 2017 11:47 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
अमर उजाला ब्यूरो
विज्ञापन

बबेरू। गोद भराई रस्म के दौरान की जा रही हर्ष फायरिंग में गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया। घायल के भाई ने ग्राम प्रधान समेत चार लोगों के विरुद्ध हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कोतवाली क्षेत्र के टोलाकलां गांव में रविवार रात महेंद्र वर्मा की पुत्री की बारात चित्रकूट जनपद के नांदनमऊ गांव से आई थी। जयमाल आदि के बाद वर पक्ष के लोग गोद भराई की रस्म कर रहे थे। तभी अचानक कन्या पक्ष की ओर से कुछ लोगों ने लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायरिंग शुरू कर दी।


एक गोली बाराती कुलदीप (18) पुत्र रामकृपाल के जांघ में जा लगी। वह बदौसा थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव का रहने वाला है। गोली लगते ही अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर यूपी-100 गांव पहुंच गई। घायल को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया।

यहां हालत नाजुक होने पर घायल को कानपुर भेज दिया गया। कोतवाली प्रभारी रामाश्रय सिंह ने बताया कि घायल के भाई की तहरीर पर देवरथा ग्राम प्रधान जितेंद्र वर्मा पुत्र चुन्ना वर्मा समेत गांव के रामदेव, अमरनाथ व रामसरस के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बताया कि किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पूछताछ के लिए चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। गौरतलब है कि देवरथा प्रधान जितेंद्र वर्मा भाजपा नेता व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष महेंद्र सिंह वर्मा का भाई है।

-गोद भराई की रस्म के दौरान हुई थी फायरिंग
-ग्राम प्रधान समेत चार के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज, घायल कानपुर रेफर

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us