एसडीएम ने खुलवाया ईओ के सील आवास का ताले

Banda Updated Tue, 25 Sep 2012 12:00 PM IST
मटौंध (बांदा)। जिलाधिकारी के निर्देश पर उप जिलाधिकारी व थानाध्यक्ष ने पुलिस फोर्स के साथ निलंबित ईओ के सीज कमरे का ताला खोला। कमरे में रखी करीब 25 फाइलें व सामान लिपिक की सुपुर्दगी में कर दिया गया।
नगर पंचायत के तत्कालीन अधिशाषी अधिकारी नरेंद्र कुमार मिश्रा का अनियमितता के आरोप में चार माह पूर्व निलंबन कर दिया गया था। सात सितंबर को अपर जिलाधिकारी के निर्देश पर नगर पंचायत अध्यक्ष बिंदादीन व सभासदों की मौजूदगी में ईओ का आवास सील कर दिया गया था। आवास में एक ताला ईओ की पत्नी किरन मिश्रा का भी लगा था। सोमवार को उप जिलाधिकारी गिरीशचंद्र शर्मा तथा थानाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह ने भारी पुलिस फोर्स के साथ अध्यक्ष व सभासदों की मौजूदगी में सील आवास का ताला खोला। एसडीएम के निर्देश पर बाबू राजनारायण, ईओ की पत्नी किरन, दो महिला पुलिस कर्मी तथा दो सभासद अंदर दाखिल हुए। यहां से करीब 25 फाइलें व अन्य सामान बरामद कर लिपिक के सुपुर्द कर दिया गया। बताना मुनासिब होगा कि नगर पंचायत में करीब एक करोड़ का घोटाला सामने आया है, जिसकी जांच आईजी (ईओ डब्ल्यू) ने कानपुर शाखा के ईओ को सौंपी है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी पुलिस की हैवानियत का चेहरा, पिटाई की वजह से पेट में ही बच्चे की मौत

बांदा जिले की एक महिला ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है। महिला का कहना है कि उसके पति को गिरफ्तार करने आई पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से महिला का तीन माह का गर्भ गिर गया।

19 जनवरी 2018