एंबुलेंस पलटी, बीमार बालक की मौत

Banda Updated Sat, 22 Sep 2012 12:00 PM IST
बबेरू। बीमार बालक को लेकर अस्पताल जा रही एंबुलेंस पलटकर गहरी खाईं में जा गिरी। मरीज बालक की मौत हो गई और उसकी मां सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कमासिन क्षेत्र के दलपा पुरवा गांव के शिवविलाश कुशवाहा का नौ वर्षीय पुत्र राहुल गंभीर रूप से बीमार था। शुक्रवार को सुबह उसकी मां रामबाई उसे लेकर बबेरू स्वास्थ्य केंद्र आई। यहां डाक्टरों ने हालत नाजुक बताकर जिला अस्पताल रिफर कर दिया। मां रामबाई राहुल को लेकर प्राइवेट एंबुलेंस से बांदा आ रही थी। साथ में बीमार राहुल के मामा और चाचा भी थे। रास्ते में गुरहा गांव के पास अहार बांध का पानी बहकर सड़क से गुजर रहा था। चालक ने पानी के बीच एंबुलेंस निकालनी चाही। तभी एंबुलेंस असंतुलित हो गई और पलटकर खाईं में गिर गई। बीमार बालक राहुल की वहीं मौत हो गई। मां रामबाई (36) और मृतक बालक का मामा अभिषेक (17) पुत्र राजाभइया निवासी भदवारी गांव और चाचा जय प्रकाश (17) पुत्र बालकरन निवासी दलपा पुरवा तथा चालक शंकर (30) पुत्र जगमोहन विश्वकर्मा (बबेरू) गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक बालक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी पुलिस की हैवानियत का चेहरा, पिटाई की वजह से पेट में ही बच्चे की मौत

बांदा जिले की एक महिला ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है। महिला का कहना है कि उसके पति को गिरफ्तार करने आई पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से महिला का तीन माह का गर्भ गिर गया।

19 जनवरी 2018