छुट्टी में भी डटे रहे धरने पर

Banda Updated Mon, 17 Sep 2012 12:00 PM IST
बांदा। सिंचाई संघ नलकूप खंड कर्मियों का धरना खत्म नहीं हो रहा। रविवार को इसे तीन दिन बीत गए। धरने पर बैठे कर्मचारियों और संघ नेताओं ने अधिशासी अभियंता पर हठधर्मी का आरोप लगाया।
रविवार को छुट्टी के दिन भी कार्यालय परिसर में धरना बरकरार रहा। राम सिंह, नीरज कुमार शर्मा, बालगोविंद श्रीवास्तव, शिवशरन पाल और भगवा प्रसाद धरने पर बैठे। संचालन कर रहे संघ महामंत्री शिवकरन तिवारी ने कहा कि अधिशासी अभियंता को पूर्व में दिया गया 26 सूत्री मांगपत्र का निस्तारण करना चाहिए। जब तक निस्तारण नहीं होगा धरना चलता रहेगा। रमेश प्रसाद पटेल, शिवमंगल सिंह, रामगोपाल सिंह चौहान, मलखान सिंह, देवमन शर्मा, श्रीकृष्ण त्रिपाठी ने भी संबोधित किया। यह भी मांग की कि कार्यालय के लिपिकों का पटल परिवर्तन किया जाए।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी पुलिस की हैवानियत का चेहरा, पिटाई की वजह से पेट में ही बच्चे की मौत

बांदा जिले की एक महिला ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है। महिला का कहना है कि उसके पति को गिरफ्तार करने आई पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से महिला का तीन माह का गर्भ गिर गया।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls