प्रशासन के इफ्तार में जमघट

Banda Updated Sun, 19 Aug 2012 12:00 PM IST
बांदा। रमजान माह की अंतिम बेला में प्रशासन के सामूहिक इफ्तार में नेताओं और अफसरों का जबरदस्त जमघट लगा। सांप्रदायिक सौहार्द का संदेश बिखेरने वाली इफ्तार पार्टी में सभी दलों के नुमाइंदे भी शरीक हुए।
शनिवार को पंडित जवाहरलाल नेहरू डिग्री कालेज परिसर में जिलाधिकारी जीएस नवीन कुमार और पुलिस अधीक्षक ज्ञानेश्वर तिवारी ने संयुक्त रूप से इफ्तार का आयोजन किया। इसमें 600 लोगों को आमंत्रित किया गया था। इफ्तार के साथ डिनर की भी व्यवस्था थी। सूर्यास्त होते ही एक साथ बैठकर सभी ने इफ्तार किया। बाद में सामूहिक नमाज अदा की गई। सांसद आरके सिंह पटेल, मंडलायुक्त डा.ललित वर्मा, डीआईजी पीके श्रीवास्तव, डीएम जीएस नवीन कुमार, पुलिस अधीक्षक ज्ञानेश्वर तिवारी, विधायक विशंभर सिंह यादव व दलजीत सिंह, कृषि विश्वविद्यालय कुलपति एमएस औलख, एडीएम केएन सिंह, अपर एसपी स्वामी प्रसाद, सिटी मजिस्ट्रेट जयशंकर दुबे, एसडीएम गिरीशचंद्र शर्मा सहित अन्य तमाम अधिकारी और सपा जिलाध्यक्ष शमीम बांदवी, उद्योग व्यापार मंडल प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष गुप्ता, पूर्व चेयरमैन राजकुमार राज, कल्पना सोनी, लालू दुबे, राजेंद्र यादव, अधिवक्ता अशोक दीक्षित, सपा नेता इमरान अली राजू, कोर्रही प्रधान अयूब और कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ पदाधिकारी शामिल रहे। संचालन संघ महामंत्री सईद अहमद ने किया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी पुलिस की हैवानियत का चेहरा, पिटाई की वजह से पेट में ही बच्चे की मौत

बांदा जिले की एक महिला ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है। महिला का कहना है कि उसके पति को गिरफ्तार करने आई पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से महिला का तीन माह का गर्भ गिर गया।

19 जनवरी 2018