बढ़ते अपराधों व समस्याओं पर जताया रोष

Banda Updated Tue, 14 Aug 2012 12:00 PM IST
बांदा। बुंदेलखंड जन अधिकार मूवमेंट ने सोमवार को परशुराम तालाब आजाद नगर स्थित कार्यालय पर बैठक की। इस मौके पर पदाधिकारियों ने जिले में बढ़ रहे अपराधों व समस्याओं पर रोष जाहिर किया।
बैठक को संबोधित करते हुए मंडलीय प्रभारी राममिलन सिंह पटेल ने कहा कि जिले में लूट, राहजनी, चोरी, हत्या व मारपीट की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। मो. जाहिद ने कहा कि देशवासी 65वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहे हैं, लेकिन आतंकवाद, पूंजीवाद, भ्रष्टाचार, सांप्रदायिकता व क्षेत्रीय नक्सलवाद के आज भी गुलाम है। जिलाध्यक्ष संतोष कुशवाहा ने कहा कि शहर में समस्याओं का कोई ओर-छोर नहीं है। जलभराव, पेयजल, बिजली व तमाम समस्याओं से लोग जूझ रहे हैं। बैठक को सत्यम सिंह, नगर अध्यक्ष अनीस अहमद, राजू कुशवाहा ने भी संबोधित किया। इस मौके पर मो. नईम अली, बच्चीलाल, दाऊद अनवर फारूकी, हसन अली, जितेंद्र कुमार मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी पुलिस की हैवानियत का चेहरा, पिटाई की वजह से पेट में ही बच्चे की मौत

बांदा जिले की एक महिला ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है। महिला का कहना है कि उसके पति को गिरफ्तार करने आई पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से महिला का तीन माह का गर्भ गिर गया।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls