टेबलेट-लैपटाप को सूची मांगी

Banda Updated Sun, 29 Jul 2012 12:00 PM IST
बांदा। जिला विद्यालय निरीक्षक मोहम्मद इब्राहीम ने जनपद के सभी शासकीय और अशासकीय इंटर कालेजों के प्रधानाचार्यों को आगाह किया है कि शैक्षिक सत्र 2012-13 में शैक्षिक गुणवत्ता का पूरा ख्याल रखा जाए। शासन की जो भी योजनाएं हैं, उन पर अमल में किसी तरह की ढिलाई या लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। इस मौके पर उन्होंने कालेजों से दसवीं और बारहवीं पास छात्रों की सूची भी मांगी, जिन्हें मुफ्त टेबलेट और लैपटाप दिया जाना है।
शनिवार को डीएवी इंटर कालेज में जनपद के वित्त विहीन व सहायता प्राप्त इंटर व उच्चतर माध्यमिक विद्यालय तथा संस्कृत विद्यालयों के प्रधानाचार्याें की बैठक में डीआईओएस मोहम्मद इब्राहीम ने कहा कि शासनादेश के अनुसार छात्र-छात्राओं के खाते सीबीएस ब्रांच में खोलें।
उन्होंने शासन से प्राप्त दिशा-निर्देश की जानकारी दी। 10वीं पास छात्र-छात्राओं का नि:शुल्क टेबलेट और 12वीं पास छात्र-छात्राओं को लैपटाप देने की योजना में अपनी-अपनी संस्था के छात्र-छात्राओं की सूची और उनकी संख्या निर्धारित प्रारूप पर प्रमाणित करते हुए उनके कार्यालय भेजना सुनिश्चित करें।
यह भी कहा कि योजना के क्रियान्वयन के लिए अलग-अलग कक्षाओं की सूचियां प्राप्त करने को डीआईओएस कार्यालय के लिपिकों को नामित किया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी पुलिस की हैवानियत का चेहरा, पिटाई की वजह से पेट में ही बच्चे की मौत

बांदा जिले की एक महिला ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है। महिला का कहना है कि उसके पति को गिरफ्तार करने आई पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से महिला का तीन माह का गर्भ गिर गया।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls