गंदगी देख अधीक्षक को लगाई फटकार

Banda Updated Mon, 23 Jul 2012 12:00 PM IST
बांदा। जेल में मिली अव्यवस्थाओं पर राज्यमंत्री रामपाल राजवंशी ने नाराजगी जताई। प्रत्येक बैरकों का मुआयना कर उन्होंने बंदियों से अव्यवस्थाओं व भोजन के बारे में जानकारी ली। तीन कैदियों ने मंत्री से अपनी व्यथा जाहिर की और कहा कि उन्हें मारने की कोशिश की जा रही है। मंत्री ने उन्हें हमीरपुर जेल में भेजने के निर्देश दिए। भोजन के बारे में पूछे जाने पर बंदियों ने दबी जुबान बताया कि उन्हें भोजन के साथ धूल-कंकड़ व कच्ची रोटियां दी जा रही हैं। इस पर मंत्री भड़क उठे और खुद रसोई का निरीक्षण किया। भोजन की दशा देख उन्होंने कहा कि यहां कुछ भी ठीक नहीं है। शौचालयों की दुर्दशा व गंदगी भी उन्होंने देखी तो जेल अधीक्षक को फटकार लगाई। महिला बैरकों में भोजन बना रही महिला बंदी रेखा से भोजन व इसके एवज में मिलने वाले मेहनताना के बारे में पूछा तो वह जवाब नहीं दे पाई। मंत्री को देख कई के आंसू छलछला आए। बोलीं, वे निर्दोष दहेज हत्या के आरोप में सजा काट रही हैं। इस पर मंत्री ने कहा कि उन्हें छुड़वाना उनके वश में नहीं हैं। फिर भी वह प्रयास जरूर करेंगे। ब्यूरो

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी पुलिस की हैवानियत का चेहरा, पिटाई की वजह से पेट में ही बच्चे की मौत

बांदा जिले की एक महिला ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है। महिला का कहना है कि उसके पति को गिरफ्तार करने आई पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से महिला का तीन माह का गर्भ गिर गया।

19 जनवरी 2018