उसे फंसाया गया है : शमसुद्दीन

Banda Updated Thu, 19 Jul 2012 12:00 PM IST
बांदा। पुलिस हिरासत में अभियुक्त शमसुद्दीन ने बताया कि उसे फंसाया गया है। वह कभी महाराष्ट्र नहीं गया। बम धमाके में पहले पकड़े गए आरोपियों को वह जानता तक नहीं था। अलीगंज निवासी उसके एक दोस्त ने रवींद्र व सुनील से मुलाकात कराई थी। वह निर्दोष है। उम्मीद जताई कि वह बरी हो जाएगा। कोतवाली पुलिस के मुताबिक शमसुद्दीन के पिता पच्चू शाह तमंचा बनाता और बिक्री कर परिवार पालता था। उसकी हत्या हो चुकी है। आरोपी का एक भाई और है जो कई दिनों से लापता है। उधर, आरोपी की भाभी शबाना ने बताया कि छह माह पूर्व शमसुद्दीन सबादा (फतेहपुर) में फर्नीचर की दुकान किए था। दो माह पूर्व उसने बाबूलाल चौराहे में दुकान खोल ली थी। नवाब टैंक के पास एक सपा नेता के घर में किराए से रहते है। शमसुद्दीन कुशल कारीगर है। वह कभी गलत काम नहीं कर सकता। उसे फंसाया जा रहा है। ब्यूरो

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी पुलिस की हैवानियत का चेहरा, पिटाई की वजह से पेट में ही बच्चे की मौत

बांदा जिले की एक महिला ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है। महिला का कहना है कि उसके पति को गिरफ्तार करने आई पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से महिला का तीन माह का गर्भ गिर गया।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls