दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे और गोलियां

Banda Updated Thu, 14 Jun 2012 12:00 PM IST
बबेरू। बिजली का तार निकालने के विवाद में दो पक्षों के बीच लाठी-डंडे और गोलियां चलने से छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हालत गंभीर होने पर तीनों को डाक्टरों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रिफर कर दिया। दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने 14 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।
कोतवाली क्षेत्र के पखरौली गांव में बुधवार को सुबह खलिहान के ऊपर से ट्यूबवेल कनेक्शन का तार निकाले जाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। मामूली विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे, बरछी और गोलियां चलीं। एक पक्ष के कमलेश (40), अखिलेश (35), आशीष (30) व दूसरे पक्ष के अश्वनी (40), विजय (33) व प्रदीप (25) गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी वीके राय पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंच गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल रिफर कर दिया। दोनों पक्षों ने कोतवाली में 14 लोगों के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध धारा 307, 147, 148 व 149 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी पुलिस की हैवानियत का चेहरा, पिटाई की वजह से पेट में ही बच्चे की मौत

बांदा जिले की एक महिला ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है। महिला का कहना है कि उसके पति को गिरफ्तार करने आई पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से महिला का तीन माह का गर्भ गिर गया।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls