कृषि विश्वविद्यालय में प्रदर्शन

Banda Updated Sat, 12 May 2012 12:00 PM IST
बांदा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की अगुवाई में छात्रों ने कृषि विश्वविद्यालय में हंगामा मचाते हुए कुलपति के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर छात्रों से जुड़ीं समस्याएं बताईं।
शुक्रवार को परिषद के विभाग संयोजक रामप्रसाद सोनी, प्रदेश कार्य समिति सदस्य जितेंद्र राज, जिला सह संयोजक हीरालाल इत्यादि के नेतृत्व में छात्रों का जत्था कृषि विश्वविद्यालय पहुंचा। छात्रों का कहना था कि विश्वविद्यालय और छात्रावास में पानी, बिजली की पर्याप्त सुविधा नहीं है।
प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों में शुल्क प्रतिपूर्ति वापस कर दी गई है लेकिन यहां अब तक वापस नहीं की गई। निश्चित समय में सेमेस्टर कोर्स पूरा नहीं हुआ। छात्र अपनी समस्या सचिव को बताते हैं तो उन्हें सेमेस्टर ड्राप करने की सलाह दी जाती है। परिषद छात्रों के मुताबिक इन समस्याओं को लेकर विश्वविद्यालय संकाय डीन से मुलाकात की कोशिश की गई। लेकिन इसी बीच कुलपति ने छात्रों को धमकाते हुए बाहर निकलने को कहा।
इससे छात्र भड़क गए। नारेबाजी शुरू कर दी। बाद में छात्रों ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया। लखन सिंह राजपूत, रोहित सिंह आदि भी शामिल रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी पुलिस की हैवानियत का चेहरा, पिटाई की वजह से पेट में ही बच्चे की मौत

बांदा जिले की एक महिला ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है। महिला का कहना है कि उसके पति को गिरफ्तार करने आई पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से महिला का तीन माह का गर्भ गिर गया।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls