बिजली के लिए सब स्टेशन पर खफा छात्रों का हंगामा

Banda Updated Sat, 12 May 2012 12:00 PM IST
अतर्रा। बिजली कटौती से नाराज छात्रों ने बिजली सब स्टेशन में जमकर हंगामा किया। उप खंड अधिकारी को कमरे में दो घंटे घेरे रखा। छात्रों का आक्रोश देखकर बिजली कर्मी सब स्टेशन से चुपचाप खिसक लिए। काफी मान-मनौव्वल के बाद छात्र शांत हुए। उधर, अधिवक्ताओं के प्रतिनिधि मंडल ने उपजिलाधिकारी से मुलाकात कर आपूर्ति में सुधार किए जाने की मांग की।
शुक्रवार को दोपहर युवा कांग्रेस संसदीय क्षेत्र अध्यक्ष पंकज मिश्रा व पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अर्जुन मिश्रा की अगुवाई में छात्रों के हुजूम ने बिजली विभाग अधिकारियों के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। एसडीओ आरसी मौर्या के कमरे का दरवाजा बंद कर उन्हें दो घंटा बैठाए रखा। कांग्रेस नेता पंकज मिश्रा ने बताया कि अघोषित बिजली कटौती से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। मामूली फाल्ट के नाम पर घंटों बिजली बंद रखी जाती है। इस मौके पर राजनारायण मिश्र, प्रवीण सिंह, अनिल वाजपेयी, सुरेश खंगार, भूपेंद्र श्रीवास, सर्वेश्वर सिंह, आशीष सिंह, संजय गुप्ता आदि उपस्थित रहे।
उधर, बार एसोसिएशन पूर्व अध्यक्ष अमर सिंह राठौर की अगुवाई में अधिवक्ताओं के प्रतिनिधि मंडल ने उप जिलाधिकारी अशोक कुमार पुष्कर से मुलाकात कर बिजली आपूर्ति व्यवस्था में सुधार किए जाने की मांग की। चेतावनी दी कि आपूर्ति में सुधार न होने पर अधिवक्ता आमरण अनशन पर बैठेंगे। प्रतिनिधि मंडल में संतोष द्विवेदी, ब्रह्मदत्त शुक्ल, राजेश द्विवेदी, मनोज श्रीवास्तव, छोटेलाल अवस्थी, राममिलन कुशवाहा, सूरज वाजपेयी, रमेश शुक्ला, राजाराम शुक्ला आदि शामिल रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी पुलिस की हैवानियत का चेहरा, पिटाई की वजह से पेट में ही बच्चे की मौत

बांदा जिले की एक महिला ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है। महिला का कहना है कि उसके पति को गिरफ्तार करने आई पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से महिला का तीन माह का गर्भ गिर गया।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls