हादसे के बाद से कबौली गांव में पसरा है सन्नाटा

Banda Updated Fri, 11 May 2012 12:00 PM IST
नरैनी/बांदा। कबौली गांव मायूसी और सन्नाटे में डूबा है। बुधवार को शाम स्लेब ढहने की घटना के बाद शादी के लिए बनाया गया ढाई सौ लोगों का विशेष खाना भी धरा रह गया। क्षेत्रीय विधायक और अधिकारियों ने देर रात गांव आकर हमदर्दी जताई। जनप्रतिनिधियों ने जिला अस्पताल भी पहुंचकर घायलों से हालचाल पूछा।
घायलों में दूल्हा की भतीजी 15 वर्षीय आशिया और 17 वर्षीय रूकइया समेत दूल्हा की चचेरी बहन 12 वर्षीय रौनक और बुआ शकीला व मामा अब्दुल रहमान एवं सुल्तान भी शामिल हैं। हादसे की वजह से बुधवार को विदाई नहीं हो पाई। क्षेत्रीय बसपा विधायक गयाचरण दिनकर ने गांव आकर सांत्वना जताई। नरैनी सीएचसी जाकर घायलों का हालचाल भी पूछा। देर रात डीएम शीतल वर्मा, एसपी ज्ञानेश्वर तिवारी ने भी सीएचसी में घायलों का हालचाल लिया। उधर जिला अस्पताल में भी घायलों की हमदर्दी जताने और इलाज में उनकी मदद करने की होड़ रही। देर रात सपा जिलाध्यक्ष शमीम बांदवी सहित सपा नेता शानिया खान, दिनेश शर्मा, राजेंद्र यादव, अशोक श्रीवास आदि तीमारदारी में जुटे रहे। बुधवार को सपा नेता हसन सिद्दीकी ने भी अस्पताल आकर घायलों से हालचाल पूछा। देर रात डीएम और एसपी ने भी घायलों को देखा और वार्डाें का निरीक्षण किया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी पुलिस की हैवानियत का चेहरा, पिटाई की वजह से पेट में ही बच्चे की मौत

बांदा जिले की एक महिला ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है। महिला का कहना है कि उसके पति को गिरफ्तार करने आई पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से महिला का तीन माह का गर्भ गिर गया।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls