वादाखिलाफी के खिलाफ धरना

Banda Updated Fri, 11 May 2012 12:00 PM IST
बांदा। नियमित कर्मचारियों की फील्ड संबंधी समस्याओं का समाधान न होने पर उत्तर प्रदेश जल निगम, जल संस्थान मजदूर यूनियन ने बृहस्पतिवार को धरना देकर विरोध जताया। बाद में परियोजना प्रबंधक को 10 सूत्री मांगपत्र दिया। परियोजना प्रबंधक कार्यालय परिसर में आयोजित धरने में यूनियन अध्यक्ष उदयभान सिंह और सचिव सलीम शाह ने कहा कि परियोजना प्रबंधक (विद्युत/यांत्रिक इकाई) ने मार्च माह में वादा किया था कि एक माह के अंदर समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मांगों में बकाया एरियर बनाकर कर्मचारियों के खाते में डलवाने, मस्टर रोल से नियमित हुए कर्मियों का नकद भुगतान आदि मांगें शामिल हैं। धरने में श्रीकृष्ण, उदयभान सिंह, हलीम खंा, रामप्रताप, कामता प्रसाद, अनवर, टिर्रा प्रसाद, रामप्रसाद, ज्ञानेश्वर आदि शामिल रहे। ब्यूरो

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी पुलिस की हैवानियत का चेहरा, पिटाई की वजह से पेट में ही बच्चे की मौत

बांदा जिले की एक महिला ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है। महिला का कहना है कि उसके पति को गिरफ्तार करने आई पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से महिला का तीन माह का गर्भ गिर गया।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls