दुराचार कांडों के दो आरोपी धरे गए

Banda Updated Sun, 06 May 2012 12:00 PM IST
बांदा। दुराचार से क्षुब्ध इंटर की छात्रा के डाई पीकर आत्महत्या कर लेने के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे जेल भेज दिया गया है। तीन अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके हैं। इनमें आरोपी के भाई-बहन भी शामिल हैं। उधर, बबेरू पुलिस ने दुराचार के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
गायत्री नगर निवासी 17 वर्षीय कुमारी पूनम 24 अप्रैल को शाम करीब चार बजे बाजार जा रही थी। तभी उसे एक ही परिवार के लोगों ने पकड़कर अपने घर में कैद कर लिया। बाद में कमलेश कुशवाहा नामक युवक ने उसके साथ दुराचार किया। इससे क्षुब्ध पूनम ने 2 मई को डाई पीकर खुदकुशी कर ली। मृतका के पिता ने कमलेश और अवधेश पुत्रगण सूरजदीन तथा उनकी बहन उर्मिला और बहनोई शिवबरन के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया। चारों आरोपियों परमुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी कमलेश को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को उसे मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया। यहां से जेल भेज दिया गया।
उधर, मरका थाना क्षेत्र के औगासी गांव की निषाद परिवार की महिला को बंधक बनाकर साथ ले जाने और दुराचार के आरोपी बच्चा पुत्र जगन्नाथ मिश्रा निवासी समगरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अरुण कुमार वर्मा ने बताया कि कलाना गांव के पास दबिश देकर उसे पकड़ा गया। कानूनी औपचारिकता पूरी करने के बाद रविवार को उसे जेल भेजा जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी पुलिस की हैवानियत का चेहरा, पिटाई की वजह से पेट में ही बच्चे की मौत

बांदा जिले की एक महिला ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है। महिला का कहना है कि उसके पति को गिरफ्तार करने आई पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से महिला का तीन माह का गर्भ गिर गया।

19 जनवरी 2018