नरैनी में बैंक के ताले तोड़े तिजोरी बच गई

Banda Updated Sat, 01 Dec 2012 12:00 PM IST
नरैनी। इलाहाबाद यूपी ग्रामीण बैंक शाखा चोरी से बाल-बाल बच गई। दो ताले तोड़कर चोर अंदर दाखिल हो गए लेकिन तिजोरी का ताला नहीं तोड़ पाए। पुलिस और बैंक अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। गुढ़ाकलां गांव की बैंक शाखा कालिंजर रोड पर स्थित है। प्रभारी शाखा प्रबंधक आईपी सिंह ने बताया कि पत्रवाहक सुरेश कुमार ने सुबह 7:30 बजे फोन पर उन्हें सूचना दी। वह बैंक पहुंचे तो चैनल में लगे दो ताले टूटे पाए गए। बैंक के अंदर जिस कमरे में तिजोरी रखी थी वहां बैंक कर्मियों ने ताला नहीं बंद किया था लेकिन इस चूक के बाद भी तिजोरी मजबूत होने से चोर उसे तोड़ नहीं पाए। कोतवाली उप निरीक्षक रामआसरे यादव ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और बताया कि पिछवाड़े से गैलरी में दाखिल होकर चोरों ने ताले तोड़े। चोरों का पता लगाया जा रहा है। ब्यूरो

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी पुलिस की हैवानियत का चेहरा, पिटाई की वजह से पेट में ही बच्चे की मौत

बांदा जिले की एक महिला ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है। महिला का कहना है कि उसके पति को गिरफ्तार करने आई पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से महिला का तीन माह का गर्भ गिर गया।

19 जनवरी 2018