गहमागहमी के बीच हुई क्षेत्र पंचायत की बैठक

Banda Updated Thu, 29 Nov 2012 12:00 PM IST
जसपुरा। ब्लाक सभागार में क्षेत्र पंचायत की बैठक गहमा-गहमा के बीच शुरू हुई। बैठक में भाग लेने आए महिला सदस्यों व प्रधान प्रतिनिधियों को बाहर रोक दिया गया। बीडीओ ने शासन की विभिन्न योजनाओं से अवगत कराया। खंड विकास अधिकारी सुभाषचंद्र (पीसीएस) ने क्षेत्र पंचायत सदस्यों व प्रधानों को पिछली कार्रवाई से अवगत कराया। बीडीओ ने पेयजल, राजकीय नलकूप, कृषि, स्वर्ण जयंती, मनरेगा, लघु सिंचाई, इंदिरा आवास, बायोगैस, सूखा राहत (तालाब), राज्य वित्त के बारे में विस्तार से जानकारी दी। सदस्यों ने विकास कार्यों में संबंधित अधिकारियों के शिथिल रवैए पर रोष जाहिर किया। बीडीओ ने कहा कि किसी भी गांव में पात्र पेंशन योजना से वंचित नहीं होने पाए। जन कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में तेजी लाएं। उन्होंने सदस्यों व प्रधानों की समस्याएं सुनी और दूर करने का भरोसा दिया। सचिव को गड़रिया गांव में मजदूरों का बकाया भुगतान शीघ्र करने के आदेश दिए। मौके पर एडीओ (आईएसबी) भोगीलाल वर्मा, एडीओ पंचायत कृष्ण कुमार, पशु चिकित्साधिकारी जसपुरा डॉ.आनंद, सीडीपीओ नीता निरंजन जसपुरा समेत सदस्य व प्रधान मौजूद रहे। ब्यूरो

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी पुलिस की हैवानियत का चेहरा, पिटाई की वजह से पेट में ही बच्चे की मौत

बांदा जिले की एक महिला ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये है। महिला का कहना है कि उसके पति को गिरफ्तार करने आई पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से महिला का तीन माह का गर्भ गिर गया।

19 जनवरी 2018