गड़हांचल के लाल को मिला आईपीएस कैडर

Ballia Updated Wed, 26 Dec 2012 05:30 AM IST
बलिया। प्रदेश पुलिस सेवा में सेवारत गड़हांचल के अनिल कुमार राय को गत 22 दिसंबर को आईपीएस कैडर प्राप्त हुआ है। इससे क्षेत्र में खुशी का माहौल है। लोगों ने उन्हें बधाई देकर उत्कृष्ट सेवा के क्षेत्र में लगे रहने की शुभकामनाएं दी हैं। 1984 में पीपीएस कैडर में आए श्री राय ने 27 वर्षों तक अपनी सेवाएं दी हैं। उन्होंने आईपीएस कैडर प्राप्त करने के पीछे अपने बुजुर्गों का आशीर्वाद बताया।
गड़हांचल क्षेत्र के सुरहीं गांव निवासी कविंद्र नारायण राय के बड़े पुत्र अनिल कुमार राय की शुरुआती शिक्षा गांव के ही प्राथमिक विद्यालय से हुई थी। आदर्श इंटर कालेज गाजीपुर से इंटर तक की शिक्षा प्राप्त करने के बाद इलाहाबाद विश्वविद्यालय से परास्नातक की शिक्षा प्राप्त की। 1984 में लोक सेवा आयोग की पीसीएस की परीक्षा में चयनित होकर पीपीएस कैडर में चले गए। इनकी पहली तैनाती देवरिया में पुलिस उपाधीक्षक के पद हुई।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018