अपराध से कराह रहा है सूबा : डा. वाजपेयी

Ballia Updated Thu, 08 Nov 2012 12:00 PM IST
बांसडीह। क्षेत्र के मैरीटार गांव स्व. कपिलदेव सिंह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर बुधवार को भाजपा कार्यकर्ता का सम्मान समारोह आयोजित हुआ। इसका उद्घाटन प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कपिल देव सिंह के तैल चित्र का अनावरण करने साथ दीप प्रज्वलित कर किया। इसमें प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि प्रदेश में वारदातों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि मूर्ति अनावरण को रोकना प्रदेश के कबीना मंत्री की क्षीण मानसिकता का प्रतीक है। इसका जवाब क्षेत्रीय जनता आने वाले समय में जरूर देगी।
डा. वाजपेयी ने कहा कि क्षेत्र के लिए नेत्री केतकी झांसी की रानी के समान हैं। बांसडीह विस क्षेत्र में उनके बढ़ते लोकप्रियता से क्षेत्र के विधायक एवं कबीना मंत्री दहशत में है। ऐसे में उनके इशारे पर ही जिला प्रशासन ने मूर्ति अनावरण को रोकने का आदेश दिया। जो पूरी तरह से स्वच्छ राजनीति के लिए घातक है। कहा कि अगर भाजपा को प्रदेश की जनता अपना समय देती है तो सूबे की तस्वीर बदलेगी। प्रदेश से दंगे और बलात्कार की घटनाओं पर अंकुश लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा की सरकार बनी तो गन्ने का मूल्य चार सौ रुपये प्रति कुंतल कर दिया जाएगा। प्रदेश उपाध्यक्ष डा. महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि ने केतकी को क्रांति की दूसरा रूप बताया। कहा कि जब भी देश और प्रदेश में भ्रष्टाचार-अत्याचार बढ़ जाता है तो जिले की माटी से ही बिगुल फूंका जाता है। वह जुनून केतकी सिंह में ही देखने को मिलता है। भाजपा विधायक उपेंद्र तिवारी ने कहा कि प्रदेश के मंत्री निरंकुश हो गए हैं। पूर्व सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री को पाकर आमजन में आस जगी थी कि प्रदेश के हालात सुधरेंगे। लेकिन सात माह में ही प्रदेश की जनता उससे ऊब चुकी है। पूर्व मंत्री भरत सिंह सरकार के मुखिया केवल घोषणा करने में व्यस्त हैं। पूर्व विधायक एवं फायर ब्रांड नेता रामइकबाल सिंह ने कहा कि सूबे में सरकार ने प्रशासन-पुलिस का राजनीतिकरण कर दिया है। महकमे के अधिकारी और कर्मचारी सपा कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे हैं। इस मौके पूर्वमंत्री हरनारायण राजभर, गोरखपुर क्षेत्रीय अध्यक्ष समीर, अमरेंद्र, सच्चिदानंद सिंह, आनंद स्वरूप शुक्ला, जितेंद्र तिवारी, विजय बहादुर सिंह, अजय सिंह, मनीष, जुगनू सिंह, तुषार यादव, अशोक सिंह, संतोष, श्रीराम सिंह, सत्यप्रकाश, उदय, धनंजय सोनी, राजकुमार, अरुण, पिंटू मिश्रा आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता डा. दीनानाथ ओझा व संचालन भाजपा नेत्री केतकी सिंह ने किया। कार्यक्रम आए आगंतुकों के प्रति प्रधान निशा सिंह ने आभार जताया मुख्य अतिथि को गुलदस्ता भेंट किया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls