भवन आवंटन के संबंध में वकीलों ने सौंपा ज्ञापन

Ballia Updated Fri, 19 Oct 2012 12:00 PM IST
बलिया। अधिवक्ताओं ने अधिवक्ता मनोज राय हंस के नेतृत्व में गुरुवार को जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें सिविल कोर्ट के प्रांगण में स्थित अधिवक्ता भवन के आवंटन कराने की मांग की गई है।
पत्रक में कहा गया है कि पिछली सपा सरकार में ही अधिवक्ता भवन के निर्माण के लिए धन स्वीकृत हुआ और भवन भी बन कर तैयार हो गया। लेकिन पता नहीं प्रशासनिक स्तर पर कौन सी कठिनाइयां आईं की उसका आज तक आवंटन नहीं किया जा सका। पत्रक में अधिवक्ता भवन में मानक की अनदेखी का भी आरोप लगाया गया है। साथ ही मांग की गई है कि भवन का या तो आवंटन कर दिया जाए या उसे ध्वस्त करा दिया जाए।
पत्रक में अधिवक्ताओं ने सिविल कोर्ट में 2011-12 में सांसद निधि से आरओ प्लांट स्वीकृत हो चुका था। लेकिन पता नहीं किस कारण से आज तक आरओ प्लांट नहीं लगाया गया। ऐसे में अधिवक्तागणों को भवन व शुद्ध पेयजल की आवश्यकता है। यदि दोनों कार्यों को जल्द से जल्द नहीं कराया गया तो हम अधिवक्तागण आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे और इसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।
पत्रक देने वालों में सुदीप कुमार श्रीवास्तव, प्रेमशंकर वर्मा, दिनेश कुमार दुबे, शिवकांत यादव, सुनील कुमार पांडेय, कृष्ण मोहन तिवारी, सुभाष चंद्र राय, रणजीत कुमार राय, अजय सिंह, सतीश कुमार उपाध्याय, अनिरूद्ध कुमार सिंह, गोरखनाथ पांडेय, नवीन कुमार, दिव्य प्रकाश, ब्रजेश कुमार राय, सूर्यजीत कुमार पांडेय, अरविंद कुमार तिवारी आदि रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018