स्कूल जा रहे छात्र को ट्रक ने रौंदा

Ballia Updated Thu, 18 Oct 2012 12:00 PM IST
रेवती/ सुरेमनपुर। बैरिया-रेवती मार्ग पर गंगा पांडेय के टोला चट्टी के समीप बुधवार को विद्यालय जा रहा छात्र ट्रक की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की बहन और मामा गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को सीएचसी सोनबरसा पहुंचाया। जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।
रेवती थाना क्षेत्र के गंगा पांडेय के टोला निवासी अरविंद पांडेय उर्फ वकील पांडेय का छह वर्षीय पुत्र अमन पांडेय व आठ वर्षीय पुत्री प्रिया पांडेय प्रतिदिन की भांति अपने 20 वर्षीय मामा अरविंद तिवारी के साथ साइकिल से दौलतपुर स्थित राधिका विलास विद्या मंदिर विद्यालय जा रही थीं। इसी बीच गंगा पांडेय के टोला चट्टी पर बैरिया से रेवती की तरफ जा रहे तेज गति के ट्रक ने जोरदार धक्का मार दिया। इसमें अमन पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई। मामा अरविंद तिवारी और बहन प्रिया पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गई। इसकी सूचना किसी ने परिजनों को दी यह सुन घर में कोहराम मच गया। उधर, रेवती बैरिया मार्ग पर गंगा पांडेय के टोला के सैकड़ों ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। जिसके चलते सड़क की दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम की सूचना पाकर तहसीलदार बैरिया गुलाम सरवर, बैरिया एसओ ओमप्रकाश चौहान दलबल मौके पर पहुंच गए और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता मुहैया कराने का आश्वासन दिया। तब जाकर चक्काजाम समाप्त हुआ। उधर पुलिस ट्रक को पकड़ थाने ले आई। उधर हादसे के बाद वाहन चालक मौके से भाग गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls