विधायक जी भूल गए वादों को

Ballia Updated Sat, 18 Aug 2012 12:00 PM IST
बलिया। समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर शुक्रवार को हुई बैठक के दौरान युवजन सभा के पूर्व उपाध्यक्ष भइया रंजय कुमार सिंह ने कहा कि फेफना के क्षेत्रीय विधायक ने विधानसभा चुनाव में इस क्षेत्र को नोएडा और गाजियाबाद के तर्ज पर विकसित करने का वादा किया था। लेकिन विधायक जी अपने वादों को भूल गए और क्षेत्र के विकास के लिए कोई ठोस पहल नहीं की। कहा कि पार्टी ने उनकी योग्यता और राजनीतिक क्षमता को देखते हुए मंत्री पद से नवाजा है। साथ ही पूरे प्रदेश के विकास की जिम्मेदारी सौंपी है। क्षेत्रीय विधायक को अपनी ऊर्जा सही जगह खर्च करनी चाहिए। जिससे क्षेत्र का विकास हो सके। बैठक में मोहन जी प्रधान, शिवानंद गुप्ता, धनंजय सिंह विसेन, अनिल सिंह, विजय प्रजापति, डब्बू चौरसिया, प्रदीप गुप्ता, कौशल सिंह आदि उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता कैलाश चौधरी और संचालन अरुण यादव ने किया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls