सफाई कर्मियों ने किया प्रदर्शन

Ballia Updated Tue, 14 Aug 2012 12:00 PM IST
बेरूवारबारी। विकास खंड के दुर्गीपुर में तैनात सफाई कर्मी से दुर्व्यवहार के विरोध में विकास खंड के प्रागंण में ब्लाक अध्यक्ष सुनील कुमार गौतम की अध्यक्षता में धरना-प्रदर्शन सोमवार को किया गया। ज्ञात हो कि दुर्गीपर में तैनात सफाईकर्मियों के साथ ज्ञानपुर निवासी नरेंद्र कुमार सिंह पुत्र स्व. अमरदेव सिंह ने अपनी व्यक्तिगत नाली साफ करने को लेकर दुर्व्यवहार किया एवं जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया।
वरिष्ठ कर्मचारी नेता बलवंत कुमार सिंह ने कहा कि किसी भी कीमत पर कर्मचारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कहा कि दोषी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी किया जाए, अन्यथा 16 से 18 अगस्त तक ब्लाक पर सफाईकर्मी कार्य बहिष्कार करते हुए धरना प्रदर्शन करेंगे। वक्ताओं ने कहा कि यदि तत्काल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो 22 अगस्त को जिलाधिकारी कार्यालय पर विशाल धरना-प्रदर्शन किया जाएगा।
इस मौके पर ग्राम पंचायत अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष राजाराम सिंह, एडीओ अरविंद कुमार श्रीवास्तव, आईएसबी संजय सिंह, सफाई कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर यादव, पूर्व अध्यक्ष अजय चौबे, मुख्तार राम, जयशंकर प्रजापति, विरेंद्र राम, मुन्ना यादव, सतदेव राम, मुन्नी देवी, आरती देवी, कलावती, मुनिया देवी, अनीता, अजीत कुमार सिंह, छांगुर राम, भुलन यादव समेत सैकड़ों की संख्या में कर्मचारी मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls