अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन कर अल्टीमेटम दिया

Ballia Updated Wed, 01 Aug 2012 12:00 PM IST
बलिया। अधिवक्ताओं के उत्पीड़न को लेकर जिले के वकीलों ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान वकीलों ने बांसडीह कोतवाल के निलंबन की मांग की। कहा कि सत्ता के जन विरोधी चरित्र में काई बदलाव नहीं आया है। इसका जीता-जागता उदाहरण राजा गांव खरौनी का है, जहां अधिवक्ता सत्येंद्र सिंह के भाई प्रशांत सिंह व यतेंद्र सिंह को उनके घर से उठाकर बांसडीह कोतवाली में बंद कर बुरी तरह मारापीटा गया और उन्हें चालान भी कर दिया गया।
इस दौरान वकीलों ने जिला प्रशासन को सौंपे पत्रक में दोषी पुलिस कर्मियों के निलंबन की मांग की। चेताया कि यदि लोकतांत्रिक तरीके सेे किए गए धरना-प्रदर्शन के आधार पर कार्रवाई नहीं की गई तो अधिवक्ता सड़क पर उतर कर आंदोलन छेड़ेंगे। वकीलों ने जिला प्रशासन को कार्रवाई के लिए तीन दिन का समय दिया है। इस दौरान अधिवक्ता शैलेश सिंह, रामकृष्ण यादव, लक्ष्मण यादव, गजेंद्र सिंह, पप्पू सिंह, राकेश वर्मा, सुनील सिंह, त्रिवेणी सिंह संजय सिंह, जितेंद्र सिंह, अखिलेश सिंह, रामविचार यादव, संतोष पांडेय, विजेंद्र राय, बंटी सिंह राजेंद्र सिंह, राजनरायण यादव, अकील अहमद, जमाल खां, निर्भय सिंह, संतोष सिंह, सत्येंद्र सिंह, अशोक श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls