बीचबचाव करने पहुंची पुलिस पर हमला

Ballia Updated Tue, 19 Jun 2012 12:00 PM IST
हल्दी। स्थानीय थाना क्षेत्र के अगरौली गांव में दो सगे भाइयों के बीच मारपीट की सूचना पर बीच-बचाव करने पहुंची पुलिस को भी कोप का भाजन होना पड़ा। गुस्से में एक पक्ष के लोगों ने पुलिस कर्मी पर कुल्हाड़ी से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने फोर्स के साथ कई जगह दबिश दी, लेकिन हमलावर का पूरा परिवार घर से गायब मिला। इस मामले में आरोपी के घर से दो किशोरों को पुलिस हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप की स्थिति है।
स्थानीय थाना क्षेत्र के अगरौली गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर मुक्तेश्वर दूबे व उनके छोटे भाई लालजी दूबे के बीच रविवार की सुबह किसी बात को लेकर हल्की तकरार हुई। बीच-बचाव करने गई मां को बड़े भाई मुक्तेश्वर ने गाली-गलौज के बाद मार-पीट दिया। छोटा भाई व उसकी मां थाने पहुंची। मां की शिकायत पर दो सिपाही मौके पर पहुंचे, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। छोटा भाई थाने से लौट कर जब घर आया तो बड़े भाई ने उसकी फिर से पिटाई कर दी। इस पर लालजी पुन: थाने जा रहा था कि रास्ते में दो सिपाही मिल गए। उनसे आपबीत सुनाई तो पुलिस कर्मी भी पीड़ित के दरवाजे पहुंच गए। फिर क्या था, आग बबूला मुक्तेश्वर कुल्हाड़ी लहराते हुए बाहर निकल आया और पुलिस पर ही टूट पड़ा। एक सिपाही जब तक कुछ समझ पाता, मुक्तेश्वर की ओर से उसकी पत्नी, बच्चे तक लाठी-डंडे से पिल पड़े और उन्हीं में से किसी ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर सिपाही भवागन सिंह (40) को लहुलूहान कर दिया।
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी परिवार समेत मौके से फरार हो गया। उधर इसकी सूचना मिलते ही सदल बल मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष शेष कुमार शर्मा ने कई जगह दबिश दी लेकिन उसका कहीं अता-पता नहीं चल सका। थानाध्यक्ष हल्दी का कहना है कि हमलावर हिस्ट्रीशीटर है। एसओ की माने तो सिपाही भगवान सिंह हिस्ट्रीशीटर निगरानी व समन तामिला के लिए अगरौली गया था, जहां उसके ऊपर हमला किया गया। आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls