पुलिस ने 8 दिन बाद दर्ज किया केस

Ballia Updated Tue, 12 Jun 2012 12:00 PM IST
सुरेमनपुर। बैरिया थाना क्षेत्र के शोभाछपरा निवासी विकास कुमार सिंह (30) पुत्र जयप्रकाश सिंह को आम चुराने गए चोरों ने विरोध करने पर बीते चार जून की रात गोली मार दी थी। इस मामले में घटना के दिन से ही पीड़ित बैरिया थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए दौड़ रहा है, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। इसको लेकर पीड़ितों में आक्रोश है। पीड़ित विकास कुमार सिंह ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक ओंकार सिंह से इसकी शिकायत की है। सोमवार को पांच लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का नामजद मुकदमा दर्ज हुआ।
बैरिया थाना क्षेत्र के शोभाछपरा निवासी विकास कुमार सिंह ने एसपी से कहा कि चार जून की रात वह घर में सो रहा था। इसी बीच उसे पास ही स्थित अपने आम के बगीचे में कुछ लोगों की आहट सुनाई दी। जब वह मौके पर पहुंचा तो पांच लोग वहां मौजूद थे। उन लोगों ने बगीचे से तीन बोरे आम तोड़ लिए। जब मैंने इसका विरोध किया तो उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दिया। इस बीच जब तक मैं शोर मचाता तो उन लोगों ने मेरे पैर में तमंचे से गोली मार दी और भाग गए। कहा कि इस मामले की शिकायत मैंने तत्काल चौकी इंचार्ज चांद दियर से की। पांच जून को उन्हें इस मामले के संबंध में तहरीर भी सौंपा। जिस पर कार्रवाई करते हुए चौकी इंचार्ज ने दो लोगों को चौकी में लाया और दो दिन बैठाने के बाद छोड़ दिया। बताया कि इसके बाद मैंने बैरिया पुलिस को अपने मेडिकल की कापी के साथ तहरीर दी। इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले को गंभीरता से लिया और विकास कुमार सिंह को आश्वासन दिया। बैरिया थानाध्यक्ष विजय प्रकाश यादव ने बताया कि मैं छुट्टी पर था। प्रभारी एसओ इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किए थे। सोमवार को यह मामला मेरे संज्ञान में आया है। पांच लोगों के पर जानलेवा हमला करने का नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018