डीसीएम की चपेट में आकर बालिका की मौत

Ballia Updated Sun, 10 Jun 2012 12:00 PM IST
बलिया। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में शनिवार को हुए हादसे में दो लोग घायल हो गए, जबकि एक बच्ची की मौत हो गई। दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।
नगरा संवाददाता के अनुसार नगरा-बिल्थरारोड मार्ग पर स्थानीय थाना क्षेत्र के परसिया चट्टी पर शनिवार की सुबह परसिया गांव निवासी आरती (13) पुत्री रामबदन की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वह घर से चट्टी पर फल लेने के लिए गई थी। इसी बीच नगरा की ओर से आ रहे डीसीएम की चपेट में आ गई। डीसीएम को उभाव पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि चालक फरार हो गया। उधर नगरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।
मझौवा संवाददाता के अनुसार हल्दी थाना क्षेत्र के रामगढ़ ढाला के समीप बलिया-बैरिया मार्ग पर बिहार राज्य के सिसवन थाना क्षेत्र के घमहरिया टोला निवासी उमेश यादव (30) पुत्र सुदर्शन ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वह अपनी बहन के यहां क्षेत्र के उदईछपरा में आया था। शनिवार को रामगढ़ चट्टी पर बहनोई राजेश यादव के साथ आया था। साइकिल से सड़क पार कर रहा था। इसी बीच बैरिया की ओर से आ रहे ट्रक की चपेट में आकर जख्मी हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे बैरिया और हल्दी एसओ ने ट्रक को चालक सहित दबोच लिया। उधर शहर कोतवाली क्षेत्र के मालगोदाम रोड स्थित इंदू मार्केट के सामने दुबहर थाना क्षेत्र के साइकिल सवार जमुआ नवासी स्वामीनाथ (30) की सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। इसमें साइकिल सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे आसपास के लोगों की मदद से उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls