सूमो की चपेट में आया युवक, मौत

Ballia Updated Tue, 05 Jun 2012 12:00 PM IST
आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
पुलिस के आश्वासन जाम समाप्त
भरौली। नरहीं थाना क्षेत्र के कोरंटाडीह पुलिस चौकी अंतर्गत सरयां गांव के पास सोमवार की सुबह सूमो की चपेट में आने से सरयां गांव के एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर चक्काजाम कर दिया। इसके चलते सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। पुलिस ने मृतक के परिजनों और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त करवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
थाना क्षेत्र के सरयां गांव निवासी लल्लन खरवार (35) पुत्र स्व. रामप्रवेश खरवार सोमवार को अहले सुबह अपने घर से शौच के लिए जा रहा था। सड़क पार करते समय भरौली की ओर से आ रही टाटा सूमो ने लल्लन को जोरदार धक्का मार दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौका पाकर टाटा सूमो चालक वाहन के साथ भाग निकला। उधर घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और राजमार्ग-31 पर चक्काजाम कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी बृजभान पांडेय एवं नीरज पाठक ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त कराया। ग्रामीणों में काफी देर तक आक्रोश रहा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया। इस घटना की जानकारी के बाद मौके पर राजस्वमंत्री के प्रतिनिधि शैलेश चौधरी पप्पू ने मृतका की पत्नी तारा देवी को समझाया। श्री चौधरी ने पीडि़तजनों के लिए आवास बनवाने का आश्वासन दिया। मौके पर पहुंच मृतका की पत्नी को सांत्वना देने वालों में ग्राम प्रधान कुबेर तिवारी, पूर्व प्रधान जयप्रकाश उपाध्याय, कमला राय, प्रदीप यादव आदि प्रमुख रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls