अन्ना संदेश यात्रा मेें शामिल होने का किया आह्वान

Ballia Updated Mon, 04 Jun 2012 12:00 PM IST
बलिया। इंडिया अगेंस्ट करप्सन जिला यूनिट कोर कमेटी के सदस्यों की आवश्यक जिला कार्यालय आर्यसमाज रोड साहू भवन पर हुई। जिसमें पांच जून को जयप्रकाशनगर से आरंभ हो रहे संदेश यात्रा कार्यक्रम की तैयारियों पर चर्चा की गई। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि नियत तिथि को अधिक से अधिक लोग मौके पर पहुंचकर अन्ना टीम के विचारों से अवगत होकर उससे लाभ उठावें।
वक्ताओं ने कहा कि तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार टीम अन्ना के सदस्य और अतिथिगण समय से जयप्रकाशनगर पहुंचेंगे। वहां से समय करीब एक बजे अपराह्न जयप्रकाश स्मारक/ मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद वहां की सभा को संबोधित करेंगे। वहां से अपराह्न ढाई बजे बैरिया पहुंचेंगे। जहां से प्रस्थान करने के बाद साढे़ तीन बजे हल्दी एवं पांच बजे बापू भवन टाउन हाल पहुंचकर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। अन्ना की संदेश यात्रा पांच जून से 20 जून 2012 तक पूरे उप्र में विभिन्न जिलों से होकर गुजरेगी। इस दौरान अन्ना टीम के वक्ता देश में व्याप्त भ्रष्टाचार के विरुद्ध आमजनमानस को आंदोलन करने के लिए प्रेरित करेगी। भ्रष्टाचार मुक्त भारत के निर्माण के लिए दूसरी आजादी की लड़ाई के लिए वक्ताओं ने सभी को समय से कार्यक्रम स्थल पहुंचकर टीम अन्ना के सदस्यों को सुनकर लाभ उठाने की अपील की। कोर कमेटी की बैठक में मो. आजम, अमरेंद्र सिंह, ओमप्रकाश सिन्हा, सुशील त्रिपाठी,अमित दूबे, तेजनारायण, आनंद सिंह, ज्ञान सागर, रियाज अहमद, अभय श्रीवास्तव, गौरीशंकर राम, मुकेश, प्रवीण सिंह, भोला अग्रवाल, पवन शंकर, मनन , अक्षय तिवारी, अर्जुन, सत्यम सिंह लाला आदि मौजूद रहे। उधर, बैरिया संवाददाता के अनुसार, अन्ना संदेश यात्रा मददेनजर डा. एसके सिंह के आवास पर बैठक की गई। बैठक में निर्णय लिया गया कि अन्ना संदेश यात्रा के लिए जनसंपर्क को अत्यधिक गति प्रदान करने की जरूरत है। जिसके लिए कमेटी के सदस्यों को जीजान से जुट जाने की अपील की गई। इस दौरान कोर कमेटी के सदस्यों ने इस अन्ना संदेश यात्रा का लाभ उठाने की अपील आमजनता से की। अध्यक्षता कर रहे आनंद सिंह ने कहा कि बैरिया कोर कमेटी के सदस्यों ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कमर कस तैयारी कर ली है। बैठक में मुख्य रुप से डा. एसके सिंह, आनंद सिंह, पंकज कुमार, हंसराज, करूणेश पांडेय, गणेश प्रसाद, विनोद कुमार सिंह, विद्यापति यादव, अमित, रियाज, संजय, अक्षय, अभिषेक मिश्रा, अंशु उपाध्याय आदि लोग मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

ब्राइटलैंड स्कूल में छात्र को चाकू मारने वाली छात्रा को मिली जमानत

ब्राइटलैंड स्कूल में कक्षा एक के छात्र रितिक शर्मा को चाकू से गोदने की आरोपी छात्रा को जेजे बोर्ड ने 31 जनवरी तक के लिए शुक्रवार को अंतरिम जमानत दे दी।

19 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper