द्वारपूजा पर पिकप ने आर्केस्ट्रा मालिक समेत दो को रौंदा

Ballia Updated Sun, 03 Jun 2012 12:00 PM IST
इब्राहिमपट्टी। भीमपुरा थाना क्षेत्र के छिटकियां गांव में शुक्रवार की रात पिकप की चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मरने वालों में एक आर्केस्ट्रा मालिक तथा दूसरा सहयोगी था। जख्मी युवक बिंजू वादक है।
हादसा उस समय हुआ जब कलाकार मलेरा गांव से छिटकियां गांव के दलित बस्ती में गई बारात में कार्यक्रम प्रस्तुत करने की तैयारी कर रहे थे। वह जिस पिकप से आए थे उसे हटाते समय यह हादसा हो गया। उस समय सभी बाराती लड़की के दरवाजे पर द्वाराचार में शामिल होने गए थे। मृतक आर्केस्ट्रा मालिक क्षेत्र पंचायत सदस्य भी था।
भीमपुरा थाना क्षेत्र के छिटकियां निवासी श्रीकांत की लड़की की बारात मलेरा से आई थी जिसमें आर्केस्ट्रा का इंतजाम किया गया था। आर्केस्ट्रा पार्टी रात करीब नौ बजे जनवासे में पहुंची। उस समय बारात द्वाराचार के लिए लड़की के दरवाजे पर गई थी। खड़ी पिकप को उमेश ने एक कलाकार को चाबी देकर साइड करने को कहा। साइड करते वक्त वह अनियंत्रित होकर आर्केस्ट्रा मालिक तथा बीडीसी उभांव थाना क्षेत्र शमशुद्दीनपुर (समस्तीपुर) निवासी उमेश यादव (30), भीमपुरा थाना क्षेत्र के पुरा भुजैनी निवासी मुन्ना सिंह ऊर्फ जग्गू (45) व बिल्थरारोड कसबा निवासी बेचू राजभर (40) के ऊपर चढ़ गई। जिससे सभी जख्मी हो गए। इलाज के लिए ले जाते समय उमेश की रास्ते मेें मौत हो गई। मुन्ना सिंह ने अस्पताल में दम तोड़ा, जबकि बेचू की हालत गंभीर बनी हुई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018