दूसरे दिन सिर्फ एक ने भरा पर्चा

Ballia Updated Tue, 29 May 2012 12:00 PM IST
बलिया। माडल तहसील पर सोमवार को निकाय चुनाव को लेकर अध्यक्ष व सदस्य पद के प्रत्याशियों व उनके समर्थकों की भारी भीड़ दिखी। इस दौरान तहसील में अधिकांश पर्चा खरीदने वाले ही रहे। वहीं नपा अध्यक्ष पद की उम्मीदवार प्रीति जायसवाल समर्थकों संग तहसील परिसर पहुंचीं और पर्चा दाखिल किया। 11 बजे से तीन बजे तक नगर पालिका परिषद बलिया के अध्यक्ष पद के लिए 10 लोगों ने फार्म खरीदा। सभासद पद के लिए 25 वार्डों के 62 लोगों ने पर्चा लिया।
माडल तहसील के एक बरामदे में पांच टेबलों पर एक से 25 वार्ड तक के सभासदोें के फार्म का वितरण किया जा रहा है। उसके बगल स्थित एक कमरे से चितबड़ागांव नगर पंचायत के सभासदों एवं अध्यक्ष पद के उम्मीदवारों का पर्चा बांटा गया। चितबड़ागांव में अध्यक्ष के सात तथा सभासद के 12 फार्म बिके। बांसडीह संवाददाता के अनुसार नामांकन के दूसरे दिन फार्म खरीदने वालों की भारी भीड़ दिखी। बांसडीह नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के 14 तथा सभासद के 27 फार्म बिके, जबकि रेवती नगर पंचायत में अध्यक्ष पद के लिए पांच तथा सभासद पद के लिए छह सदस्यों ने फार्म खरीदा। मनियर नगर पंचायत में सभासद के आठ तथा अध्यक्ष पद के लिए चार लोगों ने फार्म खरीदा। सहतवार नगर पंचायत में अध्यक्ष पद के चार व सभासद के लिए 14 लोगों ने फार्म खरीदा। रसड़ा संवाददाता के अनुसार नगर पालिका परिषद रसड़ा के अध्यक्ष पद के लिए चार तथा सभासदी के 56 लोगों ने फार्म खरीदा। सिकंदरपुर संवाददाता के अनुसार सिकंदरपुर अध्यक्ष पद के लिए तीन व्यक्तियों ने नौ और सदस्य को15 ने फार्म खरीदा है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls