विद्यापीठ के होनहारों ने मारी बाजी

Ballia Updated Sat, 26 May 2012 12:00 PM IST
रसड़ा। सीबीएसई दसवीं में देवस्थली विद्यापीठ के होनहारों ने सर्वाधिक सफलता पाई है। यहां परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत होने के साथ यहां के 49 छात्र-छात्राओं ने ए ग्रेड हासिल किया है। इनमें विशाल सिंह, पीयूष सिंह, आशीष सिंह, मारिया एहसान, प्रगति सिंह, तान्या सिंह, प्रेमांशु, विशाल पांडेय, निशा गुप्ता, स्निग्धा, नितीश केशरी तथा नासिर जमाल शामिल हैं। उपरोक्त छात्राें ने सीजीपीए 10 हासिल किया।
इनके अतिरिक्त कटघरी 9.8 में नौ, 9.6 में 11, 9.4 में 10 तथा 9.2 में सात छात्र-छात्राओं ने ए ग्रेड से परीक्षा में सफलता हासिल की। विद्यापीठ में अंग्रेजी में 20, हिंदी में 35 गणित में 31, विज्ञान में 25, सामाजिक विज्ञान में 25 तथा कंप्यूटर में 25 के साथ कुल विषयवार 161 मेधावियों ने ए ग्रेड हासिल किया। स्कूल के छात्र-छात्राओें द्वारा उत्कृष्ट उपलब्धि पर देवस्थली के प्राचार्य पीसी श्रीवास्तव एवं विद्यालय परिवार ने सभी सफल बच्चों एवं उनके अभिभावकों का को बधाई देते हुए कहा कि बच्चों के कठिन परिश्रम से जो परिणाम प्राप्त हुए, उससे विद्यालय परिवार गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018