खेत में मिला किसान का शव

Ballia Updated Mon, 07 May 2012 12:00 PM IST
मनियर। स्थानीय कसबा के कम्युनिस्ट मुहल्ला निवासी सुबाष वर्मा का खून से सना शव रविवार की देर शाम बस स्टेशन के पास मक्के के खेत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना मिलते ही सैकड़ों लोग मौके पर इकट्ठा को गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है। सुबाष की हत्या किसने की और क्यों की? यह अबूझ बना हुआ है। हालांकि मौके को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा कि हत्या कहीं और कर शव को यहां फेंक दिया गया है।
किसान सुबाष वर्मा (48) पुत्र परमेश्वर वर्मा प्रतिदिन की तरह शनिवार की रात घर से खाना खाकर ट्यूबवेल पर सोने चले गया। रविवार की सुबह जब वे घर नहीं पहुंचा तो परिजन परेशान हो गए। दिन चढ़ने के बाद उनकी खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन कहीं भी पता नहीं चल सका। रविवार की देर शाम को उनके ट्यूबवेल से कुछ दूरी पर स्थित शंभू वर्मा के खेत में शौच करने गए कसबेवासियों की नजर शव पर पड़ी तो लोगों ने शोर मचाया। मौके पर जुटे लोगों ने उसकी पहचान सुबाष के रूप में की। शव को देखने से लग रहा था कि सुबाष की हत्या चाकू या भाला घोंपकर रात को किसी समय कर दी गई है। साक्ष्य को छुपाने की नियत से उनके ट्यूबवेल से कुछ दूरी पर स्थित मक्के के खेत के बीच में लाकर फेंक दिया गया है। उसके कपड़े खून से सने हुए थे। सुबाष की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उसके तीन पुत्र व तीन पुत्रियां है। शव मिलने की सूचना के बाद थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह सदलबल मौके पर पहुंचे गए।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018