अनियंत्रित टेंपो पलटने से किशोर की मौत, 10 जख्मी

Ballia Updated Sun, 06 May 2012 12:00 PM IST
गड़वार/फेफना। अलवालपुर-वैना मार्ग पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के भीखमपुर में शनिवार को टेंपो पलट गया। जिस पर सवार एक किशोर की मौत हो गई, जबकि नौ लोग जख्मी हो गए। सभी भीमपुरा थाना क्षेत्र के भीमपुरा नंबर एक ग्राम पंचायत के निवासी हैं। वे फेफना थाना क्षेत्र के पकड़ी स्थित काली मंदिर पर दर्शन पूजन के लिए जा रहे थे। आसपास के लोगों की मदद से सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।
भीमपुरा नंबर एक निवासी दर्जन भर लोग शनिवार को फेफना थाना क्षेत्र के पकड़ी स्थित काली मंदिर पर दर्शन-पूजन के लिए जा रहे थे। वहां के पुजारी से उनको झाड़-फूंक भी करानी थी। वे लोग प्रति शनिवार को आते थे। अभी वे लोग अलावलपुर से पकड़ी जाने वाले मार्ग पर भीखमपुर के समीप पहुंचे ही थे कि टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें सवार भोला चौहान (15) की मौके पर मौत हो गई। इसके अलाव श्याम प्यारी (45), राधिका देवी (35), अरविंद (35), दु:खहरण (28), ज्योति (आठ वर्ष), रिंकी (छह वर्ष), लक्ष्मी (35), पुष्पा (38), मुनेश्वरी (55) आदि जख्मी हो गए। सभी को आसपास के लोगों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इसकी सूचना पीड़ितों के गांव भेज दी। सूचना के बाद भारी संख्या में भीमपुरा नंबर एक के ग्रामीण सदर अस्पताल में पहुंच गए। गांव में भोला चौहान की मौत खबर के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है। सूचना पर फेफना थानाध्यक्ष पीएन मिश्रा दलबल सहित मौके पर पहुंचे तथा मृतक के शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया। टेंपो को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018