अग्निपीड़ित में बांटा रोजमर्रे का सामान

अमर उजाला ब्यूरो/बलिया Updated Thu, 07 Dec 2017 10:39 PM IST
अग्निपीड़ित में बांटा रोजमर्रे का सामान
अग्निपीड़ितों में रोजमर्रे के सामानों को वितरण करते ग्राम प्रधान विनोद सिंह।
बांसडीहरोड (बलिया)। थाना क्षेत्र के सरया गांव में बीते दिनों अज्ञात कारणों से आग लगने से पांच झोपड़ी में रखा हजारों रुपये नगदी सहित लाखों रुपये के घरेलू सामान जलकर राख हो गया था। गुरुवार को ग्राम प्रधान विनोद सिंह ने अग्नि पीड़ित ललिता देवी,चम्पा देवी,शिवकुमारी, करिश्मा, मखन प्रसाद को दो क्विंटल गेंहू, दो क्विंटल चावल, साड़ी, गर्म कपड़े, कम्बल सहित अन्य सामग्री वितरित किया। ग्राम प्रधान विनोद ने कहा कि प्रत्येक पीड़ित परिवार को सरकार से प्रधानमंत्री आवास के लिए चिठी लिखी जाएगी। कहा कि तत्काल में ग्रामीणों के सहयोग से पीड़ितों को हर सुविधा उपलब्ध कराया जाएगा। इस मौके पर बशिष्ठ तिवारी, सुदामा यादव, सुरेन्द्र प्रसाद, मुन्ना पांडेय, बैजनाथ,दसरथ पांडेय, त्रिलोकी पांडेय आदि रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा देश में बेहद कम मुसलमान देशभक्त

सत्ता सुख मिलने के बाद यूपी बीजेपी का कोई न कोई नेता लगातार विवादित बयान दे रहा है। अब बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान देशभक्त नहीं है। वो खाते भारत का हैं, और चिंता पाकिस्तान की करते हैं।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls