बहराइच को विकास पथ पर बढ़ाना ही उद्देश्य

Bahraich Updated Mon, 27 Jan 2014 05:46 AM IST
बहराइच (ब्यूरो)। पिता के सपनों को पूरा करना है और बहराइच को विकास पथ पर आगे बढ़ाना ही उद्देश्य है। राज्यमंत्री बनने के बाद शनिवार देर शाम बहराइच पहुंचे मटेरा विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री वकार अहमद के पुत्र यासर शाह ने ये बातें कहीं। लाव-लश्कर के साथ जिले की सीमा में प्रवेश करते ही उनके स्वागत का सिलसिला शुरू हो गया। जगह-जगह समर्थकों का अभिवादन करते हुए वे सीधे दरगाह शरीफ में माथा टेकने पहुंचे। उन्होंने अमन-चैन और लोकसभा चुनाव में पार्टी की जीत की दुआ मांगी।
प्रदेश सरकार के मंत्री मंडल विस्तार में शुक्रवार को मटेरा विधायक यासर शाह को राज्यमंत्री बनाया गया है। मंत्री बनने के बाद शनिवार को वह पहली बार बहराइच पहुंचे। घाघराघाट पर सपा कार्यकर्ताओं और राज्यमंत्री के समर्थकों ने ढोल तासे की धुन पर थिरकते हुए फूल-मालाओं से राज्यमंत्री का स्वागत किया। इसके बाद जरवलरोड, जरवल और कैसरगंज में कार्यकर्ताओं ने रोक कर स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने जिले के विकास की बात दोहराई। शहर में पहुंचने के पूर्व टिकोरामोड़ पर नगर पालिका परिषद हाजी रेहान आढ़ती की अगुवाई में स्वागत हुआ। इसके बाद यासर शाह दरगाह शरीफ पहुंचे। यहां उन्होंने दरगाह प्रबंध समिति के उपाध्यक्ष शमशाद अहमद व अन्य कर्मचारियों की मौजूदगी में सैयद सालार मसऊद गाजी की दरगाह पर चादर चढ़ाई और जियारत की। इस दौरान जिपं अध्यक्ष प्रतिनिधि इमलाक खां, जिलाध्यक्ष रामहर्ष यादव, पूर्व विधायक रामतेज समेत तमाम कार्यकर्ता व समर्थक थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018