जंगली सूकर के हमले में आठ घायल

Bahraich Updated Sat, 25 Jan 2014 05:47 AM IST
बिछिया (बहराइच)। निशानगाड़ा रेंज के राजाराम टांड़ा कारीकोट गांव में गुरुवार रात एक जंगली सूकर ने अलाव ताप रहे ग्रामीणों पर हमला कर दिया। दो बच्चों समेत आठ लोग घायल हुए हैं। सभी का इलाज निजी चिकित्सक के यहां करवाया गया है। सूचना के बाद भी कोई वनकर्मी नहीं पहुंचा। घायलों में से छह लोग रिश्तेदारी में आए हुए हैं।
कतर्नियाघाट सेंक्चुरी अंतर्गत राजाराम टांड़ा कारीकोट गांव जंगल से सटा है। गांव निवासी बादशाह प्रसाद के घर पर तीन दिन से रिश्तेदार ठहरे हैं। रात में परिवार के लोग घर के बाहर अलाव के पास बैठे थे। रात नौ बजे के आसपास जंगल से आए सूकर ने अलाव ताप रही रिसिया निवासी केला देवी (28) पत्नी अंगरेज पर हमला कर दिया। अन्य लोगों ने केला देवी को बचाने का प्रयास किया तो उन्हें भी सूकर ने काट डाला। लगभग आधे घंटे तक जंगली सूकर और परिवार के लोगों के बीच संघर्ष हुआ। चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग दौड़े तो सूकर जंगल की ओर चला गया।
हमले में केला देवी के अलावा रिसिया निवासी पदमा (35) पत्नी अमर सिंह, ननकी (40) पत्नी जीत सिंह, गणेश (10) व सुरेश (8) पुत्र ज्ञान सिंह, सावित्री देवी (45) राजनरायन इकौना व कारीकोट निवासी बादशाह (50) तथा राधा (35) पत्नी ज्ञान सिंह घायल हुई हैं। घटना के कारण रात के एक बजे तक गांव में अफरातफरी रही। वनकर्मियों के न पहुंचने से ग्रामीणों में रोष है। डीएफओ आशीष तिवारी ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं थी, वन कर्मियों को मौके पर भेजा जाएगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls